1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Tajinder Bagga Arrested : तेजिंदर बग्गा को ले जा रही पंजाब पुलिस की गाड़ी को हरियाणा पुलिस ने रोका!

Tajinder Bagga Arrested : तेजिंदर बग्गा को ले जा रही पंजाब पुलिस की गाड़ी को हरियाणा पुलिस ने रोका!

Tajinder Bagga Arrested: बीजेपी नेता तेजिंदर पॉल सिंह बग्गा (BJP leader Tejinder Paul Singh Bagga ) की गिरफ्तारी पर दिल्ली ,हरियाणा से लेकर पंजाब तक सियासी हंगामा बढ़ता जा रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक तेजिंदर सिंह बग्गा (Tejinder Singh Bagga ) को दिल्ली से मोहाली लेकर जा रही पंजाब पुलिस को हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में रोक लिया है। मिली जानकारी के अनुसार तेजिंदर सिंह बग्गा (Tejinder Singh Bagga ) को मोहाली जिला अदालत में शुक्रवार एक बजे पेश किया जाना है। लेकिन इस हंगामे के बीच उनकी पेशी पर सवाल खड़े हो गए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Tajinder Bagga Arrested: बीजेपी नेता तेजिंदर पॉल सिंह बग्गा (BJP leader Tejinder Paul Singh Bagga ) की गिरफ्तारी पर दिल्ली ,हरियाणा से लेकर पंजाब तक सियासी हंगामा (Political Uproar) बढ़ता जा रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक तेजिंदर सिंह बग्गा (Tejinder Singh Bagga ) को दिल्ली से मोहाली लेकर जा रही पंजाब पुलिस (Punjab Police) को हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने कुरुक्षेत्र में रोक लिया है। मिली जानकारी के अनुसार तेजिंदर सिंह बग्गा (Tejinder Singh Bagga ) को मोहाली जिला अदालत (Mohali District Court) में शुक्रवार एक बजे पेश किया जाना है। लेकिन इस हंगामे के बीच उनकी पेशी पर सवाल खड़े हो गए हैं।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: रेस्क्यू के दौरान अलाया अपार्टमेंट के मलबे से एक और महिला का शव मिला

मोहाली पुलिस (Mohali Police) ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था। इसी मामले में आज उनकी गिरफ्तारी हुई है। बीजेपी नेताओं ने पंजाब की भगवंत मान सरकार (Bhagwant Mann Government) को घेरा है। इसी बीच बीजेपी नेता चारू प्रज्ञा (BJP leader Charu Pragya) ने दावा किया है कि बग्गा को लेकर जा रही पंजाब पुलिस (Punjab Police) की गाड़ी को हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने कुरुक्षेत्र में रोक लिया है।

बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली में विरोध शुरू हो चुका है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जनकपुरी थाने के बाहर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) और पंजाब पुलिस (Punjab Police)  के खिलाफ प्रदर्शन किया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी जनकपुरी थाने पहुंचे हैं।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tejinder Paul Singh Bagga ) पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और समाज को धर्म और जाति के आधार पर बांटने की कोशिश की है। तेजिंदर बग्गा के पिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने से कहा कि पहले दो पुलिसवाले आए। फिर अचानक पंजाब पुलिस (Punjab Police)  के 10-15 पुलिसवाले आ गए। फिर मुझे पंच मारा और बेटे (बग्गा) को ले गए। उन्होंने बताया कि वहां दिल्ली पुलिस नहीं आई थी। बीजेपी नेता भड़के बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से अरेस्ट करके ले गए हैं।

वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में उनकी पार्टी को मिली सत्ता का राजनीतिक दुरुपयोग राजनीतिक विरोधियों को डराने धमकाने के लिये शुरू कर दिया है। दिल्ली का हर नागरिक संकट की इस घड़ी में तेजेन्द्र पाल सिंह बग्गा के परिवार के साथ खड़ा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...