1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BJP की जीत से ज्यादा सपा की हार की चर्चा, मायावती बोलीं-इस हार के लिए कौन सा नया बहाना बनायेंगे?

BJP की जीत से ज्यादा सपा की हार की चर्चा, मायावती बोलीं-इस हार के लिए कौन सा नया बहाना बनायेंगे?

उत्तर प्रदेश की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जीत हासिल की। भाजपा प्रत्याशी अमन गिरि 34 हजार से ज्यादा वोटों से जीते। वहीं, सपा प्रत्याशी विनय तिवारी को हार का सामना करना पड़ा। इसको लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) ने समाजवादी पार्टी पर करारा हमला बोला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जीत हासिल की। भाजपा प्रत्याशी अमन गिरि 34 हजार से ज्यादा वोटों से जीते। वहीं, सपा प्रत्याशी विनय तिवारी को हार का सामना करना पड़ा। इसको लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) ने समाजवादी पार्टी पर करारा हमला बोला है। मायावती ने कहा कि, सपा अपनी इस हार के लिए कौन सा नया बहाना बनाएगी?

पढ़ें :- महराजगंज:अखिलानंद हत्याकांड का खुलासा,मुख्य आरोपित गिरफ्तार

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, यूपी के खीरी का गोला गोकर्णनाथ विधानसभा उपचुनाव भाजपा की जीत से ज्यादा सपा की 34,298 वोटों से करारी हार के लिए काफी चर्चाओं में है। बीएसपी जब अधिकांशतः उपचुनाव नहीं लड़ती है और यहां भी चुनाव मैदान में नहीं थी, तो अब सपा अपनी इस हार के लिए कौन सा नया बहाना बनाएगी?

पढ़ें :- महराजगंज जिला अस्पताल पहुंचे विधायक सोलंकी,डॉक्टरों ने की जांच

इसके साथ ही अब अगले महीने मैनपुरी लोकसभा व रामपुर विधानसभा के लिए उपचुनाव में, आजमगढ़ की तरह ही, सपा के सामने अपनी इन पुरानी सीटों को बचाने की चुनौती है। देखना होगा कि क्या सपा ये सीटें भाजपा को हराकर पुनः जीत पाएगी या फिर वह भाजपा को हराने में सक्षम नहीं है, यह पुनः साबित होगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...