HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. तारक मेहता के टप्पू भव्य गांधी के पिता का कोरोना से हुआ निधन

तारक मेहता के टप्पू भव्य गांधी के पिता का कोरोना से हुआ निधन

वहीं कई कलाकारों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया है। अब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पहले टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी के पिता का निधन हो गया है। भव्य गांधी के पिता कोरोनावायरस से संक्रमित थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना वायरस मनोरंजन जगत पर भी कहर बरपा रहा है। इस महामारी की वजह से कई सेलेब्स का निधन हो गया है। वहीं कई कलाकारों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया है। अब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पहले टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी के पिता का निधन हो गया है। भव्य गांधी के पिता कोरोनावायरस से संक्रमित थे।

पढ़ें :- VDIEO: Breast Cancer से जूझ रहीं हिना खान ने कीमोथेरेपी के बाद शुरू किया वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

खबरों की माने तो वह पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। वह मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। भव्य के परिवार में अब वह, उनका भाई निश्चित और मां यशोदा हैं।

पिता के निधन से पूरा परिवार आहत है। भव्य अभी 23 साल के हैं और उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टिपेंद्र गड़ा उर्फ टप्पू का किरदार निभाकर फेम हासिल किया। उन्होंने लगभग 9 साल तक ये किरदार निभाया और चार साल पहले ही शो को छोड़ है।

भाव्य गांधी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और वे अपने पिता संग तस्वीरें भी शेयर करते रहते थे। फादर्स डे के मौके पर भी उन्होंने अपने पिता संग एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी और पापा को विश किया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपने सह कलाकारों के साथ भव्य अब भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...