1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Tax Fraud: Shakira पर लगा 1.55 करोड़ डॉलर की धोखाधड़ी का आरोप, जाना पड़ सकता है जेल

Tax Fraud: Shakira पर लगा 1.55 करोड़ डॉलर की धोखाधड़ी का आरोप, जाना पड़ सकता है जेल

कोलंबियन पॉप स्टार शकीरा (Columbian Pop Star Shakira) के दुनिया में लाखों करोड़ों फैंस हैं। शकीरा अपने स्टाइल और सिंगिंग से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती है। एक बार फिर पॉप स्टार सुर्खियों में हैं पर इस बार अपने किसी नए गाने को लेकर नहीं बल्कि धोखाधड़ी के मामले को लेकर

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tax Fraud: कोलंबियन पॉप स्टार शकीरा (Columbian Pop Star Shakira) के दुनिया में लाखों करोड़ों फैंस हैं। शकीरा (Pop Star Shakira)अपने स्टाइल और सिंगिंग से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती है।

पढ़ें :- Sapna Choudhary Dance Video: देसी भाभी अंदाज में सपना चौधरी ने बताया चक्की नीचे भूत, वीडियो ने उड़ाया होश

एक बार फिर पॉप स्टार सुर्खियों में हैं पर इस बार अपने किसी नए गाने को लेकर नहीं बल्कि धोखाधड़ी के मामले को लेकर स्पेन की एक कोर्ट ने टैक्स की धोखाधड़ी (Tax Fraud) के मामले में शकीरा (Pop Star Shakira) की अपील को खारिज कर दिया है।

इसके बाद उनपर मुकदमे का रस्ता साफ हो गया है। ऐसे में अगर उनपर लगे आरोप सही साबित होते हैं तो उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है. इस खबर से फिलहाल शकीरा के फैंस काफी दुखी हैं।

आपको बता दें, ये मामला 2018 का है। शकीरा (Pop Star Shakira)पर टैक्स फ्रॉड का आरोप लगा था। स्पेनिश अभियोजकों ने सिंगर पर साल 2012 और 2014 के बीच कमाई गई इनकम पर टैक्स के 1.45 करोड़ यूरो (1.55 करोड़ डॉलर) का भुगतान करने में विफल रहने का आरोप लगाया था। इसके बाद शकीरा (Pop Star Shakira)) अदालत में भी पेश हुई थीं।

जून 2019 में गवाही देते समय उन्होंने किसी भी गलत काम से इनकार किया था। अब अदालत ने उनकी अपील को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने कहा है कि शकीरा (Pop Star Shakira)पर मुकदमा चलाया जाएगा। अगर उनपर लगे आरोप सही साबित होते हैं तो उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है। फिलहाल सिंगर की लीगल टीम ने एक बयान में कहा है कि वो अपनी बेगुनाही का बचाव करना जारी रखेंगी।

पढ़ें :- America's Abortion law पर भड़की Divyanka Tripathi, अमेरिका के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर छिड़ी बहस
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...