HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. वो वाक्या जब शुभमन गिल खुद को समझ बैठे थे सीनियर, रोहित से कही थी ये बात

वो वाक्या जब शुभमन गिल खुद को समझ बैठे थे सीनियर, रोहित से कही थी ये बात

शुभमन गिल इस समय इंग्लैंड के दौरे पर हैं, जहां भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है और फिर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ खेलनी है। एक दिलचस्प खुलासा उन्होंने अपने ही बारे में किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। शुभमन गिल इस समय इंग्लैंड के दौरे पर हैं, जहां भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है और फिर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ खेलनी है। एक दिलचस्प खुलासा उन्होंने अपने ही बारे में किया है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले शुभमन गिल ने बताया है कि कैसे उन्होंने पहली बार पारी की शुरुआत की और वे बिना खाता खोले आउट हो गए। ग्रेड क्रिकेटर से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वे पहली बार टेस्ट क्रिकेट में पारी की पहली गेंद खेलने उतरे थे।

पढ़ें :- MI vs LSG Pitch Report: वानखेड़े में रनों की होगी बारिश या गेंदबाजों का रहेगा दबदबा; जानें मैच से पहले पिच रिपोर्ट

पहली दो गेंदें उन्होंने अच्छी तरह डिफेंड कीं, लेकिन तीसरी गेंद पर lbw आउट हो गए। शुभमन गिल ने बताया, मेरे पहले टेस्ट में, मयंक अग्रवाल दयालु थे, उन्होंने कहा कि आप डेब्यू कर रहे हैं इसलिए मैं पहली गेंद खेलूंगा और अगले टेस्ट में, रोहित भाई ने इंग्लैंड टेस्ट सीरीज तक स्ट्राइक लेते हुए ऐसा ही किया और फिर आखिरी टेस्ट मैच में मैंने उनसे कहा कि मैं स्ट्राइक लूंगा और फिर मैं बिना खाता खोले पवेलियन लौट गया। चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वे बिना खाता खोले आउट हुए थे।

 

 

पढ़ें :- Chinnaswamy Stadium: बेंगलुरु में बारिश भी हुई तो टेंशन की बात नहीं...चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेस्ट ड्रेनेज सिस्टम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...