1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस ने किया 200 लोगों के साथ संबंध बनाने का खुलासा, कहा- अपने बेटे के दोस्त के साथ

एक्ट्रेस ने किया 200 लोगों के साथ संबंध बनाने का खुलासा, कहा- अपने बेटे के दोस्त के साथ

एक अमेरिकी एक्ट्रेस का इंटरव्यू वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने 200 लोगों के साथ सोने को लेकर खुलासा किया है. मशहूर फिल्म एक्ट्रेस जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) ने खुलासा किया है कि वह 1999 की फिल्म 'American Pie' में अपने रोल के कारण इतनी फेमस हुईं कि वह 200 लोगों के साथ रोमांस करने में सफल रहीं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक अमेरिकी एक्ट्रेस का इंटरव्यू वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने 200 लोगों के साथ सोने को लेकर खुलासा किया है. मशहूर फिल्म एक्ट्रेस जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) ने खुलासा किया है कि वह 1999 की फिल्म ‘American Pie’ में अपने रोल के कारण इतनी फेमस हुईं कि वह 200 लोगों के साथ रोमांस करने में सफल रहीं.

पढ़ें :- Domestic Violence: एक्ट्रेस हुई घरेलू हिंसा का शिकार, पति और ससुराल वालों को गिरफ्तार करने की मांग

आपको बता दें, एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में 60 साल की जेनिफर (Jennifer Coolidge) कहती हैं कि अगर 1999 में आई फिल्म American Pie हिट नहीं होती तो मैं 200 लोगों के साथ नहीं सोई होती. जेनिफर (Jennifer Coolidge) के अनुसार इस फिल्म की वजह से उन्हें प्रसिद्धि से ज्यादा आत्मसंतुष्टि मिली.

जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) इस फिल्म की वजह से रातोंरात फिल्मी दुनिया में चर्चा के केंद्र में आ गई थीं. American Pie में उनका किरदार एक ऐसी महिला का था, जो अपने बेटे के दोस्त के साथ किसी भी हाल में संबंध बनाना चाहती थी. इस फिल्म ने तब वर्ल्ड वाइड 1800 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था.

जेनिफर (Jennifer Coolidge) कहती हैं कि करीब 10 साल तक ऑडिशन में रिजेक्ट होने के बाद उनके मन से डर निकल गया था. उन्हें लगा कि अब उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं है.

हालांकि, जब उन्हें American Pie में काम मिला तो एकाएक उनकी जिंदगी बदल गई. 2021 में आई सीरीज The White Lotus में भी उन्होंने काम किया है. जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) कहती हैं कि मैंने अपने जीवन में एक काम वास्तव में बहुत सही किया है. मैंने बहुत अच्छे दोस्त चुने हैं.

इंटरव्यू में उन्होंने कोरोना के बुरे अनुभवों का भी जिक्र किया है. वो कहती हैं कि महामारी से वो भी प्रभावित हुई थीं. वह दुखद समय था. मैं प्रतिदिन दुखद समाचार पढ़ रही थी. मेरा खुद का वजन बढ़ गया था. मेंटल हेल्थ पर भी असर हुआ.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...