1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. सारे कपड़े उतार न्यूड हो गई यह एक्ट्रेस, पेरिस में आयोजित सीजर अवार्ड सेरेमनी के दौरान की है घटना

सारे कपड़े उतार न्यूड हो गई यह एक्ट्रेस, पेरिस में आयोजित सीजर अवार्ड सेरेमनी के दौरान की है घटना

आप दुनियाभर में होने वाले ​किसी भी सरकार के विरोध के तमाम तरीकों से अवगत होंगे। लेकिन फ्रांस के पेरिस शहर में एक अजीब और हैरान करने वाला विरोध प्रदर्शन का तरीका दिखा। फ्रांस की राजधानी पेरिस में 57 वर्षीय अभिनेत्री कोरेन मासिरो सरकार के कोरोना वायरस संकट के दौरान थियेटर्स और सिनेमाघरों को बंद करने के फैसले का विरोध करने के लिए अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान ही सबके सामने स्‍टेज पर ही अपने कपड़े उतार दिए और न्यूड हो गईं। यह घटना पेरिस में आयोजित सीजर अवार्ड सेरेमनी के दौरान की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

The Actress Took Off All Her Clothes This Incident Happened During The Caesar Award Ceremony Held In Paris

नई दिल्ली। आप दुनियाभर में होने वाले ​किसी भी सरकार के विरोध के तमाम तरीकों से अवगत होंगे। लेकिन फ्रांस के पेरिस शहर में एक अजीब और हैरान करने वाला विरोध प्रदर्शन का तरीका दिखा। दरअसल फ्रांस में कोविड 19 महामारी की वजह से थियेटर और सिनेमाघर काफी समय से बंद पड़े हैं। ऐसे समय में , जब संग्रहालयों, कॉन्सर्ट हॉल और सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए सरकार की अनिच्छा पर कलाकारों और संगीतकारों के बीच गुस्सा और हताशा बढ़ती ही जा रही है।

पढ़ें :- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कहा कि योग स्वस्थ जीवन जीने की कला

सरकार की इस अनिच्छा का विरोध करने के लिए एक अभिनेत्री ने एक अवार्ड सेरेमनी के दौरान अपने कपड़े उतार दिये। हुआ यूं कि फ्रांस की राजधानी पेरिस में 57 वर्षीय अभिनेत्री कोरेन मासिरो सरकार के कोरोना वायरस संकट के दौरान थियेटर्स और सिनेमाघरों को बंद करने के फैसले का विरोध करने के लिए अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान ही सबके सामने स्‍टेज पर ही अपने कपड़े उतार दिए और न्यूड हो गईं।

यह घटना पेरिस में आयोजित सीजर अवार्ड सेरेमनी के दौरान की है। दरअसल, सीजर अवार्ड सेरेमनी के मंच पर अभिनेत्री कोरेन मासिरो डंकी वाला कॉस्ट्यूम पहनकर आई थीं। सबकी निगाहें उन पर थी। तभी अचानक वह अपना वह कॉस्ट्यूम उतारकर न्यूड हो गईं। इस घटना के बाद वहां मौजूद सभी लोग भौंचक्के रह गए। कोरेन मासिरो ने अपनी बॉडी पर प्रधानमंत्री जीन कास्टेक्स के लिए एक संदेश भी लिखा हुआ था। उनके चेस्ट पर लिखा था-‘कल्‍चर नहीं तो फ्यूचर नहीं।’ वहीं उनके शरीर के पिछले भाग पर लिखा था- ‘हमे हमारी कला लौटा दो, जीन।’

 

पढ़ें :- अमरनाथ यात्रा रद्द, श्रद्धालुऑनलाइन कर सकेंगे हिमलिंग के दर्शन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X