1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस अभिनेत्री पर लगा था शादीशुदा एक्टर से सम्बंध बनाने का आरोप, 3 साल का लगा दिया था बेन!

इस अभिनेत्री पर लगा था शादीशुदा एक्टर से सम्बंध बनाने का आरोप, 3 साल का लगा दिया था बेन!

The Actress Was Accused Of Having A Relationship With The Married Actor Ben Had Imposed 3 Years

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं।फिल्म इंडस्टी में अफेयर्स और अवैध संबधों की खबरें आए दिन सुनने में आती हैं। लेकिन इसके किसी को बैन कर देना ये वाकई में बड़ी बात है। आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसपर अपने को—एक्टर संग रिलेशनशिप के आरोपों के चलते तीन साल का प्रतिबंध लगाया गया था।

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

इस अभिनेत्री पर लगा था शादीशुदा एक्टर से सम्बंध बनाने का आरोप, 3 साल का लगा दिया था बेन! 11

यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है  उनका नाम निकिता ठुकराल है। निकिता ने साल 2002 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग की शुरुआत की और उसके बाद वह साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गईं। यह एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है जो तमिल, कन्नड़, तेलुगू और मलयालम जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। इस अभिनेत्री ने अपने बेहतरीन अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में खुद को खूब मशहूर कर लिया है।

इस अभिनेत्री पर लगा था शादीशुदा एक्टर से सम्बंध बनाने का आरोप, 3 साल का लगा दिया था बेन! 12

खबरों के मुताबिक निकिता का अफेयर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे दर्शन से हो गया था, जो पहले से ही शादीशुदा थे। दोनों के अवैध संबंधों की खबरें पूरी इंडस्ट्री में फैल गई। यही नहीं दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने निकिता पर आरोप लगाया की उसके पति निकिता की वजह से उसके साथ मारपीट करते हैं। इसके बाद दर्शन की बीवी ने निकिता के विरुद्ध आवाज उठाई और आरोप लगाया कि वह उनके पति दर्शन को भड़का रही है और भी कई बड़े आरोप उन पर लगाए गए थे।

पढ़ें :- शादीशुदा होने के बावजूद, ये 6 अभिनेत्रियां कुंवारी लड़कियों की तरह जीवन जीती हैं, उनकी शैली को देखें

इस अभिनेत्री पर लगा था शादीशुदा एक्टर से सम्बंध बनाने का आरोप, 3 साल का लगा दिया था बेन! 13इस अभिनेत्री पर लगा था शादीशुदा एक्टर से सम्बंध बनाने का आरोप, 3 साल का लगा दिया था बेन! 14

इसके बाद निकिता पर 3 साल का बैन कन्नड प्रोड्यूशन एसोसिएशन द्वारा लगाया गया था। यह अभिनेत्री 3 साल तक किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं कर सकती थी। इसके बाद लोगों ने उनका साथ दिया और यह बैन 4 दिनों में हटवा दिया। ऐसा होने के बाद निकिता रातो रात मशहूर हो गई। जो काम फिल्में नहीं कर पाई रातों-रात इस बात ने उन्हें मशहूर कर दिया।

इस अभिनेत्री पर लगा था शादीशुदा एक्टर से सम्बंध बनाने का आरोप, 3 साल का लगा दिया था बेन! 15

निकिता चार मलयालम फिल्मों पर काम कर रही है जिसकी शूटिंग अभी चल रही है। इस पर निकिता ने कहा मुझ पर जो आरोप लगाए गए थे। उस समय मेरे साथ माता पिता दोस्त और मीडिया सब साथ हैं। सिर्फ एक इंसान के। निकिता के हिसाब से- मुझे पता नहीं था कि किस बात पर मुझे टारगेट बनाया जा रहा है। मेरे दर्शन के साथ 2 साल से अच्छे रिश्ते हैं और हमने एक साथ कई फिल्मों में अभिनय भी किया है। फिलहाल में बहुत खुश हूं कि मुझे इस आरोप से बेदाग साबित कर दिया गया है।

पढ़ें :- बॉलीवुड की अभिनेत्री फिल्मों में हिट हैं लेकिन पढ़ाई में फ्लॉप हैं, उनमें से केवल 5 वीं तक पढ़ाई की है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...