1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Tunisha Suicide को लेकर एक्ट्रेस की मां ने किया बड़ा खुलासा, कहा- शीजान की वजह से..

Tunisha Suicide को लेकर एक्ट्रेस की मां ने किया बड़ा खुलासा, कहा- शीजान की वजह से..

टीवी की फेमस एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Suicide) ने 20 वर्ष की आयु में फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली। तुनिशा को लेकर आई इस खबर ने सबको सन्न कर दिया है। हर किसी के मन में यही सवाल आ रहा है कि आखिर तुनिशा ने ऐसा क्यों किया। वहीं अब तुनिशा शर्मा (Tunisha Suicide) मामले में एक नया खुलासा हुआ।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tunisha Suicide: टीवी की फेमस एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Suicide) ने 20 वर्ष की आयु में फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली। तुनिशा को लेकर आई इस खबर ने सबको सन्न कर दिया है। हर किसी के मन में यही सवाल आ रहा है कि आखिर तुनिशा ने ऐसा क्यों किया। वहीं अब तुनिशा शर्मा (Tunisha Suicide) मामले में एक नया खुलासा हुआ। तुनिशा (Tunisha Suicide) की मां ने अभिनेता शीजान मोहम्मद खान (Shejan Mohammad Khan) पर बड़ा आरोप लगाया है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

तुनिशा शर्मा और शीजान एम खान आलीबाबा शो में साथ काम कर रहे थे। सोनी टीवी पर आने वाले अलीबाबा शो में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद भी किया जा रहा था। वहीं अब तुनिशा की मां ने शीजान को तुनिशा की खुदखुशी का गुनाहगार बताया है।

तुनिशा शर्मा की मां का कहना है कि तुनिशा शीजान से बेहद परेशान चल रही थीं। परेशान होकर उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया। पुलिस के अनुसार, तुनिशा की मां ने जीशान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। तुनिशा मां ने शीजान पर उनकी बेटी को खुदखुशी करने के लिये उकसाने का आरोप लगाया है।

शीजान ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया हुआ है। पेशे से वो अभिनेता एवं मॉडल हैं। शीजान ने कम उम्र में अभिनय के जगत में एंट्री ले ली थी। ‘जोधा अकबर’ शो में शीजान को अकबर के बचपन का किरदार निभाते हुए देखा गया था। उन्हें टेलीविज़न सीरीज ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ में तुनिशा शर्मा के साथ लीड किरदार में देखा गया।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...