HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. RR vs SRH की बीच जंग आज, क्या हैदराबाद के नए कप्तान बदल पाएगें टीम की किस्मत?

RR vs SRH की बीच जंग आज, क्या हैदराबाद के नए कप्तान बदल पाएगें टीम की किस्मत?

सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को अपना नया कप्तान घोषित किया है। इसकी घोषणा शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को की है। बता दें कि छह मैचों में से मात्र एक मैच जीतने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद अंकतालिका में सबसे नीचे चल रही है। जिसके बाद डेविड वॉर्नर से कप्तानी छीनकर केन विलियमसन को दे दी गई है। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को अपना नया कप्तान घोषित किया है। इसकी घोषणा शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को की है। बता दें कि छह मैचों में से मात्र एक मैच जीतने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद अंकतालिका में सबसे नीचे चल रही है। जिसके बाद डेविड वॉर्नर से कप्तानी छीनकर केन विलियमसन को दे दी गई है।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

हालांकि अब सवाल यह उठता है कि क्या डेविड वॉर्नर को प्लेइंग 11 में शामिल किया जाएगा या नहीं। ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर तेजी से रन तो बना रहा है लेकिन टी-20 फॉर्मेट के मुताबिक उनका बल्ला नहीं चल रहा है। पिछले छह मैचों का स्कोर देखा जाए तो डेविड वॉर्नर ने मात्र 193 रन बनाए है और दो अर्धशतक जड़े हैं। इसका स्ट्राइक रेट मात्र 110 है।

ये स्ट्राइक रेट एक ओपनिंग बल्लेबाज के लिए बहुत कम माना जा रहा है। यही वजह है कि आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद अच्छी शुरुआत नहीं दे पा रही है। बता दें कि आज सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में इन दोनों टीमों के बीच मैच खेला जाएगा।

राजस्थान रॉयल्स के संभावित 11

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रियान पराग, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवटिया, श्रेयस गोपाल/जयदेव, मुस्ताफिजुर रहमान और चेतन सकारिया।

पढ़ें :- IND vs ZIM 4th T20I Toss: भारत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी; एक और खिलाड़ी ने किया डेब्यू

सनराइजर्स हैदराबाद के संभावित 11

डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, विजय शंकर, केदार जाधव/अब्दुल सामद, राशिद खान, जगदीश सुचित, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद और संदीप शर्मा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...