1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. NPCC में नौकरी पाने का सबसे सुनहरा अवसर, ऐसे करें जल्द अप्लाई

NPCC में नौकरी पाने का सबसे सुनहरा अवसर, ऐसे करें जल्द अप्लाई

नेशनल प्रोजेक्ट्स कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एनपीसीसी) ने साइट इंजीनियरों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं, जिसके लिए सिविल और इलेक्ट्रिकल इंजीनियर पात्र हैं। भर्ती पूर्वोत्तर क्षेत्र में विभिन्न निर्माण के लिए एक वर्ष की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर होगी। एनपीसीसी 19 जुलाई को वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित करेगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: नेशनल प्रोजेक्ट्स कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एनपीसीसी) ने साइट इंजीनियरों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं, जिसके लिए सिविल और इलेक्ट्रिकल इंजीनियर पात्र हैं। भर्ती पूर्वोत्तर क्षेत्र में विभिन्न निर्माण के लिए एक वर्ष की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर होगी। एनपीसीसी 19 जुलाई को वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित करेगा।

पढ़ें :- Chandigarh Police Recruitment: ASI के पदों पर निकली बम्पर भर्ती, ये डिग्री वाले करें अप्लाई

“वॉक-इन-इंटरव्यू 19 जुलाई 2021 को सुबह 10 बजे से एनपीसीसी लिमिटेड, नॉर्थ ईस्ट जोनल ऑफिस, हाउस नंबर 10, हाउसिंग कॉलोनी, रंगमांचा पथ, में आयोजित किया जाएगा। रुक्मिणीनगर, गुवाहाटी-781006,” यह अधिसूचित किया गया है। इसमें कहा गया है कि दोपहर दो बजे तक उम्मीदवारों के प्रवेश की अनुमति होगी।

नौकरी का विवरण, आवेदन फॉर्म

  • कुल 6 रिक्तियों की घोषणा की गई है जिनमें से 5 सिविल इंजीनियर पद के लिए हैं।
  • समेकित पारिश्रमिक ₹ 33,750 प्रति माह है।

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवार के पास सिविल इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक (कुल मिलाकर कम से कम 60% अंक) होना चाहिए और संबंधित क्षेत्र में कम से कम 1 वर्ष का कार्य अनुभव साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकता है। एनपीसीसी ने कहा है, “6. निजी क्षेत्र के संगठनों में काम करने का अनुभव रखने वाले आवेदकों को कंपनी के लेटर हेड पर कंपनी के विवरण के साथ एक अनुभव प्रमाण पत्र जमा करना आवश्यक है।

आयु सीमा

31 मई को अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष है। साक्षात्कार के दिन, उम्मीदवारों को आरटी-पीसीआर नकारात्मक रिपोर्ट ले जाने के लिए कहा गया है। जिन उम्मीदवारों ने टीके की दोनों खुराकें ली हैं, उन्हें आरटी-पीसीआर रिपोर्ट तैयार करने से छूट दी जाएगी। एनपीसीसी ने कहा, 14. 72 घंटे के भीतर किए गए आरटी-पीसीआर नकारात्मक परीक्षण के परिणाम साक्षात्कार से पहले प्रस्तुत किए जाने चाहिए। जिन उम्मीदवारों ने टीके की दोनों खुराक ली है, वे आरटी-पीसीआर परीक्षण रिपोर्ट के बिना साक्षात्कार की अनुमति देंगे।

पढ़ें :- CISF Recruitment 2022: CISF में नौकरी पाने का शानदार मौका, आपके पास है ये डिग्री तो करें अप्लाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...