1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. शादी के दौरान कॅपल के बीच बैठा हुआ है शेर का बच्चा, आप भी देख हो जायेंगे हैरान

शादी के दौरान कॅपल के बीच बैठा हुआ है शेर का बच्चा, आप भी देख हो जायेंगे हैरान

ट्वीटर पर एक वीडियो वायरल किया जा रहा है। जिसमें दिखाया गया है कि एक शादी सामारोह के दौरान कॅपलस के बीच में एक शेर का बच्चा नजर आ रहा है। जो कॅपलस के बीच में और कुर्सी के बगल सोया हुआ नजर आ रहा है। लोगो के शौंक भी अजीबो गरीब होते हैं जो उनको कभी कभी मुश्किल में डाल देते हैं। एक पाकिस्तानी कपल से साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लाहौर। ट्वीटर पर एक वीडियो वायरल किया जा रहा है। जिसमें दिखाया गया है कि एक शादी सामारोह के दौरान कॅपलस के बीच में एक शेर का बच्चा नजर आ रहा है। जो कॅपलस के बीच में और कुर्सी के बगल सोया हुआ नजर आ रहा है। लोगो के शौंक भी अजीबो गरीब होते हैं जो उनको कभी कभी मुश्किल में डाल देते हैं। एक पाकिस्तानी कपल से साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। इस कपल ने अपनी शादी की वीडियो में शेर के बच्चे का इस्तेमाल प्राप की तरह किया है। ये तस्वीरें लाहौर स्थित फ़ोटोग्राफ़ी स्टूडियो- स्टूडियो अफज़ल की इंस्टाग्राम स्टोरी – पर देखी गईं, जिसके बाद बवाल मच गया।

पढ़ें :- Top-10 Billionaires : दुनिया के टॉप-10 अमीरों की लिस्ट से अडानी आउट, जानिए अब कहां पहुंचे?

वीडियो में कपल को हाथ पकड़े देखा जा सकता है और उनके बीच शेर का बच्चा लेटा हुआ है। वह हल्के नशे में दिखाई पड़ रहा है। पशु अधिकारों के संगठनों ने एक पाकिस्तानी दंपति के इस वीडियो पर चिंता जताई है। पाकिस्तान में एक पशु कल्याण संगठन, सेव द वाइल्ड, ने ट्विटर पर फुटेज साझा की। इस घटना को पशु क्रूरता के एक मामले के रूप में दिखाया गया और शेर के बच्चे को फोटो स्टूडियो से बचाए जाने की मांग की है।

पढ़ें :- Pakistan Bomb BlastNews: पाकिस्तान में नमाज़ के दौरान मस्जिद में आत्मघाती हमला, 17 की मौत, 90 से ज्यादा घायल

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...