1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘मोदी चाय’ बेचने वाले बुजुर्ग की कानपुर में हत्या, प्रधानमंत्री से प्रेरित होकर खोली थी दुकान

‘मोदी चाय’ बेचने वाले बुजुर्ग की कानपुर में हत्या, प्रधानमंत्री से प्रेरित होकर खोली थी दुकान

कानपुर के घाटमपुर में एक बुजुर्ग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर 'मोदी चाय' की दुकान चलाता था। इस बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है। इस हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कानपुर। कानपुर के घाटमपुर में एक बुजुर्ग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर ‘मोदी चाय’ की दुकान चलाता था। इस बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है। इस हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- निर्माण कार्यों को समयबद्ध ढंग से पूर्ण कराने के साथ गुणवत्ता पर रखें विशेष ध्यान : सीएम योगी

घाटमपुर कोतवाली के जहानाबाद रोड के पास देर रात एक बुजुर्ग की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी है। मृतक बुजुर्ग बलराम सचान चाय की दुकान चलाकर अपने परिवार का पालन करते थे। मृतक बलराम ने पीएम नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर यह दुकान खोली थी।

मिली जानकारी अनुसार बलराम सचान बीजेपी के कार्यक्रमों में गाना गाते थे। वह जहानाबाद रोड पर एसेंट पब्लिक स्कूल के कोने में स्थित अपनी दुकान ‘मोदी चाय’ के बाहर ही सोते थे। बीते मंगलवार दुकान के पास एक रिसॉर्ट में अखंड रामायण का कार्यक्रम था, जिसमें वह आमंत्रित थे।

कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह अपने दुकान के बाहर चारपाई में सो गए , लेकिन सुबह उनका शव पड़ा मिला है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बलराम की ईंटों से कुचलकर हत्या कर उनकी आंख फोड़ दी है। इस सूचना पर इंस्पेक्टर, सीओ सहित फोर्स मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की है।

हत्या की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक की पत्नी ने कहा कि मेरे पति को किसने मारा? नहीं पता, उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी। वहीं हत्या की सूचना पर पुलिस आई और परिवारवालों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- हमारी सरकार ने सवा चार साल में 4.5 लाख युवाओं को दी सरकारी नौकरी : सीएम योगी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...