1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kapil Sharma और Sunil Grover के बीच जारी जंग खत्म, इस शो से करेंगे दोनों वापसी

Kapil Sharma और Sunil Grover के बीच जारी जंग खत्म, इस शो से करेंगे दोनों वापसी

देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से ब्रेक पर चल रहे हैं। हालांकि वह एक बार फिर से अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं, लेकिन वह इस बार अकेले नहीं बल्कि अपने पुराने और जिगरी दोस्त सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से ब्रेक पर चल रहे हैं। हालांकि वह एक बार फिर से अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं, लेकिन वह इस बार अकेले नहीं बल्कि अपने पुराने और जिगरी दोस्त सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। बता दें कि कई सालों के मनमुटाव के बाद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)  और कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  एक बार फिर से दर्शकों के लिए साथ गए हैं। दोनों को एक साथ पाकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

पढ़ें :- Kapil Sharma Success Story: 330 करोड़ की संपत्ति रखने वाले कपिल शर्मा ने महज 500 रु से शुरू की थी कमाई

बता दें कि शनिवार को नेटफ्लिक्स ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। उन्होंने घोषणा की है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)  एक शो के लिए फिर से साथ होंगे जो 190 से ज्यादा देशों में प्रसारित किया जाएगा। कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)  एक साथ नजर आए हैं। इस दौरान दोनों ही मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और बता रहे हैं कि वे दोनों 190 से ज्यादा देशों में एक साथ नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)  कहते हैं चलो ऑस्ट्रेलिया छोड़ दे, जिस पर कपिल जवाब देते हैं, क्यों वे हमारे लिए वेट कर रहे हैं।

पढ़ें :- फ्लाइट हुई डेढ़ घंटे लेट तो एयरलाइंस पर भड़के कपिल शर्मा, ट्वीट कर कहा- कॉकपिट में अबतक...

एक साथ दिखे कपिल और सुनील

फिर उसके बाद दोनों सहमत हो जाते हैं और फिर कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह भी वीडियो में एंट्री लेते हैं। उसके बाद वे सभी सेल्फी लेते हुए पोज करते हैं और कपिल कहते हैं कि अब हुआ परिवार पूरा। नेटफ्लिक्स ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- दिल थाम के बैठे, जिस घड़ी का इंतजार था, वो आ गई है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma)   और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)  एक साथ वापस, जल्द ही आ रहे हैं, केवल नेटफ्लिक्स पर।

फैंस ने दिखी एक्साइटमेंट

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। यूजर्स लगातार वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अब यह मजेदार होगा। वहीं, अन्य ने लिखा- नेटफ्लिक्स कॉमेडी के दिग्गजों को फिर से एक साथ ला रहे हैं।वहीं, एक और यूजर ने लिखा- कप्पू और गुलाटी एक बार फिर साथ, इंतजार नहीं कर सकते हैं। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- नेटफ्लिक्स आपने हमारा दिन बना दिया। यह देखकर बहुत खुशी हुई। एक अन्य ने लिखा- ओजी जोड़ी वापस आ गई है।

2017 में हुआ था झगड़ा

पढ़ें :- अब टीवी पर नहीं नेटफ्लिक्स पर नजर आएगा "द कपिल शर्मा शो"

आपको बता दें कि साल 2017 में कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में किन्ही कारणों से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था। द कपिल शर्मा शो की टीम अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भारत लौट रही थी, जब कपिल ने कथित तौर पर फ्लाइट में सुनील के साथ बुरा बर्ताव और मारपीट की थी। वहीं, इस नए प्रोमो में दोनों ने ऑस्ट्रेलिया न जाने के बारे में बात करते हुए भी देखा जा सकता है। हालांकि जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  जोर देते हैं, तो सुनील कहते हैं इस बार हम हवाई जहाज से नहीं जाएंगे। जिस पर कपिल सहमत हो जाते हैं और कहते हैं कि चलो हम सड़क मार्ग से जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...