HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. श्रीलंका दौरे पर जाने के लिए चयनित हुए युवा खिलाड़ी ने कहा, मौका मिलेगा या नहीं मुझे नहीं पता

श्रीलंका दौरे पर जाने के लिए चयनित हुए युवा खिलाड़ी ने कहा, मौका मिलेगा या नहीं मुझे नहीं पता

श्रीलंका दौरे के लिए 20 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम में चुने गए सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा है कि वह आगामी दौरे पर राहुल द्रविड़ से बहुत कुछ सीखना चाहते हैं। गायकवाड शुरुआत में टीम में चुने जाने की खबरों से अंजान थे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे के लिए 20 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम में चुने गए सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा है कि वह आगामी दौरे पर राहुल द्रविड़ से बहुत कुछ सीखना चाहते हैं। गायकवाड शुरुआत में टीम में चुने जाने की खबरों से अंजान थे। गायकवाड़ ने कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं है कि श्रीलंका दौरे पर उन्हें खेलने का मौका मिलेगा या नहीं।

पढ़ें :- MI vs LSG Pitch Report: वानखेड़े में रनों की होगी बारिश या गेंदबाजों का रहेगा दबदबा; जानें मैच से पहले पिच रिपोर्ट

गायकवाड़ ने अपने चयन के बारे में कहा कि, ‘जब मैं सोने जाता हूं तो आम तौर पर मैं अपने मोबाइल का नेट बंद कर देता हूं। मैं जानता हूं कि अगर कोई जरूरी कॉल होगा तो जरूर दो बार आएगा। जब लगातार मेरे फोन बज रहे थे तब भी मुझे नहीं लगा था कि यह टीम में चयन वाली बात है।

तब दो पत्रकारों ने मुझे बताया कि मेरा टीम में चयन हो गया है। मुझे अपने माता-पिता को जगाना पड़ा। वे काफी गहरी नींद में थे, और जो कुछ मैं उन्हें पहले बता रहा था, उसे पूरी तरह से समझ नहीं पा रहे थे। फिर बाद में वे बहुत खुश हुए और घर पर कुछ पेड़े (मिठाई) बनाए। इससे मुझे बहुत खुशी हुई।

 

पढ़ें :- Chinnaswamy Stadium: बेंगलुरु में बारिश भी हुई तो टेंशन की बात नहीं...चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेस्ट ड्रेनेज सिस्टम
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...