1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र में हो सकता है सियासी उल्टफेर, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मी

महाराष्ट्र में हो सकता है सियासी उल्टफेर, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मी

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और पीएम मोदी के बीच हुई मुलाकात के बाद तरह—तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान आया है, जिसेक बाद महाराष्ट्र का सियासी तापमान बढ़ गया है। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र में पूर्व सहयोगी भाजपा और शिवसेना समेत अन्य दलों की 'महायुति' (महागठबंधन) सरकार बनाई जा सकती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और पीएम मोदी के बीच हुई मुलाकात के बाद तरह—तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बयान आया है, जिसेक बाद महाराष्ट्र का सियासी तापमान बढ़ गया है। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र में पूर्व सहयोगी भाजपा और शिवसेना समेत अन्य दलों की ‘महायुति’ (महागठबंधन) सरकार बनाई जा सकती है।

पढ़ें :- Breakingnews-महाराष्ट्र के अमरावती जिले में नाव पलटने से 11 की मौत , आठ लोग लापता
Jai Ho India App Panchang

अठावले ने कहा कि इस महायुति में मुख्यमंत्री पद को आधे-आधे कार्यकाल के लिए शिवसेना के साथ बांटा जा सकता है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर मैंने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से चर्चा की है और जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक में भी इस पर चर्चा की जाएगी।

रामदास अठावले का यह बयान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करने के कुछ दिन बाद आया है। बता दें कि उद्धव ने मंगलवार को पीएम मोदी से मुलाकात की थी। उद्धव ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हमारी सभी बातों को गंभीरता पूर्वक सुना।

उन्होंने कहा कि मराठा आरक्षण, जीएसटी समेत कई संवदेनशील मुद्दों पर वार्ता हुई। पीएम नरेंद्र मोदी से रिश्तों और मुलाकात को लेकर पूछे गए सवालों को लेकर उद्धव ठाकरे ने बेबाकी से जवाब दिए। भले ही राजनीतिक रूप से साथ नहीं हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि हमारा रिश्ता खत्म हो गया है।

पढ़ें :- corona virus: 24 घंटे में मिले 42 हजार से ज्यादा केस, 380 लोगों की संक्रमण से मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...