1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ये 3 युवा भारतीय खिलाड़ी आने वाले समय में मचाएंगे धमाल, ऑस्ट्रेलिया के विश्वविजेता कप्तान ने कहा

ये 3 युवा भारतीय खिलाड़ी आने वाले समय में मचाएंगे धमाल, ऑस्ट्रेलिया के विश्वविजेता कप्तान ने कहा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग ने उन 3 भारतीय खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जो भारत के लिए आगे आने वाले भविष्य में धमाल मचाते नजर आएंगे। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने उन 3 भारतीय खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जो भारत के लिए आगे आने वाले भविष्य में धमाल मचाते नजर आएंगे। वो तीन खिलाड़ी हैं पृथ्वी शॉ, ऋतुराज गायकवाड़ और तेज गेंदबाज आवेश खान जिनका नाम पोंटिंग ने सुझाया है।

पढ़ें :- IND vs SA टी-20 सीरीज ड्रॉ, टीम इंडिया ने बनाया बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

पोंटिंग ने कहा “इनमें हमारे रिटेन किए गए खिलाड़ियों में से एक पृथ्वी शॉ हैं, जिन्हें हमने पिछले साल आईपीएल सीजन (IPL Season) के दौरान कुछ शानदार प्रदर्शन करते देखा था। उन्होंने आगे कहा “मुझे जो दूसरा खिलाड़ी लगता है वो चेन्नई सुपर किंग्स के ऋतुराज गायकवाड़ हैं जो काफी लाजवाब हैं।

मैंने उन्हें टी20 में ही खेलते हुए देखा है। वह आईपीएल विजेता टीम का हिस्सा है जिसे सीजन की शुरुआत से ही खेलने का मौका मिला। तीसरे खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए पोंटिंग ने कहा “हमारे पास दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में आवेश खान हैं, जिनका पिछला सीजन शानदार रहा था। उन्हें भारतीय टीम में भी शामिल किया गया है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...