1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इन अभिनेत्रियों ने किसिंग सींस को किया ना, जानिए कौन-कौन है इसमें शामिल

इन अभिनेत्रियों ने किसिंग सींस को किया ना, जानिए कौन-कौन है इसमें शामिल

छोटे पर्दे पर इंटिमेट सींस को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं। कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो इंटिमेट सींस को लेकर साफ इनकार कर दिया, जिसके कारण उन्हें मौका भी नहीं मिला।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर इंटिमेट सींस को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं। कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो इंटिमेट सींस को लेकर साफ इनकार कर दिया, जिसके कारण उन्हें मौका भी नहीं मिला।

पढ़ें :- Rail Coach Factory recruitment: अपरेंटिस 550 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें जल्द अप्लाई

Kratika Sengar: ‘कसम’ फेम कृतिका सेंगर चर्चाओं में आ चुकी हैं। उन्होंने इंटिमेट सींस को लेकर ना किया था। हालांकि, वो बॉडी डबल के खिलाफ नहीं हैं। कई शोज में किसिंग सींस के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया है।

Hiba Nawab: ‘जीजा जी छत पर है’, ‘वो तो है अलबेला’ और ‘मेरी सासू मां’ जैसे कई अन्य शोज में काम करने वाली हिबा नवाब भी इंटिमेट सींस को लेकर असहज महसूस करती हैं। कई बार उन्हें इस तरह के रोल के लिए ऑफर हुए हैं, लेकिन वह मना कर देती हैं।

Gauahar Khan: गौहर खान भी इंटिमेट सींस का खिलाफत करती रही हैं। उन्होंने कभी भी किसिंग सींस नहीं किए। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कभी भी किसी वेब सीरीज या फिल्मों में रोमांटिक सींस नहीं करेंगी।

Mahhi Vij: माही विज छोटे पर्दे की अभिनेत्री हैं। यूं तो उन्होंने कई शोज में काम किया है, लेकिन जब बात इंटिमेट सींस की आई, तो उन्होंने मेकर्स को साफ मना कर दिया।

पढ़ें :- 9 फरवरी 2023 राशिफल: अगर आप है प्रॉपर्टी डीलर तो आपको आज होगा बड़ा धनलाभ, जाने अपनी राशि का हाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...