1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ये हैं साउथ फिल्म जगत की टॉप 5 की बहनों की जोड़ी, एक हिट हुई तो दूसरी फ्लॉप!

ये हैं साउथ फिल्म जगत की टॉप 5 की बहनों की जोड़ी, एक हिट हुई तो दूसरी फ्लॉप!

These Are The Pair Of Top 5 Sisters Of South Film World One Hit And The Other Flopped

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रिया है जिनकी बहने भी फिल्म जगत में अपने कदम रख कर अपने अभिनय के करियर को बनाने की कोशिश कर चुकी है लेकिन कुछ अभिनेत्रियो की बहने इस काम में सफल नही हो सकी। इस तरह ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कई अभिनेत्रिया है जिनकी बहने भी उनकी तरह ही फिल्मो में काम कर चुकी है लेकिन वे अपनी बहन की तरह सफल नही हुई यानी एक बहुत हिट हो गई और दूसरी बहन फ्लॉप हो गई आईये जानते है इन बहनों की जोड़ियो के बारे में!

पढ़ें :- Deepika Padukone पर लगा एड चोरी का आरोप, कंगना ने बिना नाम लिए एक्ट्रेस को बनाया निशाना

1. काजल अग्रवाल और निशा अग्रवाल

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम में नजर आई अभिनेत्रीकाजल अग्रवाल साउथ की फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री हैं और  बता दे, कि इनकी बहन निशा अग्रवाल को लोग बहुत ही कम जानते हैं। निशा अग्रवाल उनकी छोटी बहन है, जो कई सारी साउथ की फिल्मों में कार्य कर चुकी है, लेकिन उस मुकाम पर नहीं पहुंच पाई जिस मुकाम पर काजल अग्रवाल है।

2. ज्योतिका और नगमा

ज्योतिका साउथ इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, बता दे, कि 2006 में सुपरस्टार सूर्या से इन्होंने विवाह कर लिया था,जिन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है। मगर उनकी बड़ी बहन नगमा स्लोप रही जो मजबूरी में बी ग्रेड की फिल्मों में भी कार्य कर चुकी हैं और आज तक उन्होंने शादी नहीं की है।

पढ़ें :- योगा क्लास के बाहर नजर आई चंकी पांडे की लाडली बेटी, फोटो हुई वायरल

3. राधिका और निरोषा

अभिनेत्री राधिका 400 से भी अधिक फिल्मों में कार्य कर चुकी हैं। इन्होंने कई सारी फिल्मों में लीड रोल निभाने में भी कामयाबी हासिल की है और बहुत सारे टीवी शोज में भी काम किया है, मगर इनकी बहन निरोषा फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और उन्होंने जल्दी से विवाह करके अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हो गई।

4. निक्की गलरानी और संजना गलरानी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री संजना ने 12 सालो तक फिल्मों में काम किया, मगर इतने वक्त में उन्होंने सिर्फ सपोर्टिंग रोल ही नहीं पाए थे, मगर उनकी छोटी बहन निक्की गलरानी को फिल्मों में आए सिर्फ 4 वर्ष ही हुए हैं और उन्होंने बहुत सारे फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर भी काम किया है और केसरी अवार्ड अपने नाम किए हैं।

5. श्रुति हासन और अक्षरा हासन

पढ़ें :- शादीशुदा होने के बावजूद, ये 6 अभिनेत्रियां कुंवारी लड़कियों की तरह जीवन जीती हैं, उनकी शैली को देखें

साउथ इंडस्ट्री की सबसे फेमस अभिनेत्री श्रुति हसन को आज कौन नहीं जानता। उन्होंने साउथ के बड़े बड़े अभिनेता के साथ काम किया है, मगर उनकी छोटी बहन अक्षरा फिल्मों में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाई और वह छोटे-मोटे रोल में ही अब तक नजर आई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...