1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड के ये सेलेब्स आज भी छुपाते हैं अपना सरनेम, वजह जान उड़ जाएंगे

बॉलीवुड के ये सेलेब्स आज भी छुपाते हैं अपना सरनेम, वजह जान उड़ जाएंगे

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बी टाउन के सेलेब्स से जुड़ी कोई भी बात प्राइवेट नहीं रह पाती लेकिन क्या आप जानते हैं आपके चहेते स्टार्स से जुड़ी कुछ ऐसी बातें भी हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे जैसे कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे कि सिमरन यानी की आपकी चहेती काजोल का सरनेम शायद ही आपको पता होगा या फिर क्या आपको राजा बाबू गोविंदा का उपनाम मालूम है, जहां तक मुझे लगता है आपका जवाब ना ही होगा।

पढ़ें :- Richa- Ali Fazal's Sangeet Ceremony: ऋचा अली की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें लीक, आपनेदेखी क्या ?

साथ ही साथ जब हमने आपसे ये सवाल पूछ ही लिया है तो आपके दिमाग में इस सवाल का जवाब जानने की उत्सुकता ने भी जन्म ले लिया होगा तो चलिए बिना देर किए मै आपको बता देती हूं कि आपके कुछ फेवरेट सितारें अपना सरनेम क्यूं छिपाते हैं और इसके पीछे की वजह क्या है।

काजोल

काजोल का पूरा नाम काजोल मुखर्जी है। अपने परिवार से अलगाव के चलते उन्होने अपना सरनेम हटा लिया।

आसिन

पढ़ें :- Viral Video: दो बच्चियों की डांस एक्टिंग देख अच्छे-अच्छे भूल जायेंगे अपना काम, देखें वीडियो

गजनी गर्ल आसिन का पूरा नाम असिन थोट्टूमकल है। आसिन का ऐसा मानना है कि लोग उनके सरनेम को सही तरह से उच्चारित नहीं कर पाते और इसलिए गलत उच्चारण से बचने के लिए उन्होने अपना सरनेम हटा लिया।

गोविंदा

राजा बाबू गोविंदा का पूरा नाम गोविंदा आहूजा है। अपना सरनेम हटाने के पीछे गोविंदा की कुछ खास वजह नहीं था, बस अपने नाम को शॉर्ट एंड सिंपल बनाने के लिए गोविंदा ने अपना सरनेम हटा लिया।

रेखा 

अपनी खूबसूरत अदाओं से दुनिया का दिल जीतने वाली रेखा  का पूरा नाम भानुरेखा गणेशन है। रेखा ने वक्त के साथ अपना सरनेम हटा लिया।

पढ़ें :- Alia Bhatt ने मां बनने से पहले ही फैन्स को दी गुड न्यूज़, जाने पूरा मामला

तब्बू

तब्बू का पूरा नाम  ‘तब्बसुम हाशमी’ है। अपने नाम को छोटा करने के लिए उन्होने अपना सरनेम हटा दिया।

शान

अपनी मेलोडियस आवाज़ से सुरों की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले शान का पूरा नाम शान्तनु मुखर्जी है। उन्होने ना केवल अपना सरनेम हटा दिया बल्कि अपने नाम को भी छोटा किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...