1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. The Kapil Sharma Show के इस कॉमेडियन ने कर्ज से परेशान हो खाया जहर, कहा-मेरी पत्नी ने भी दूसरी शादी कर ली

The Kapil Sharma Show के इस कॉमेडियन ने कर्ज से परेशान हो खाया जहर, कहा-मेरी पत्नी ने भी दूसरी शादी कर ली

टीवी फेमस शो द कपिल शर्मा शो की कॉमेडी से हर कोई वाकिफ है वहीं दूरी तरफ इस शो के हर एक किरदार से आम जंता वाकिफ है। लेकिन आपको बता दे, इस शो से एक बड़ा बुरी खबर सामने आ रहे है। शो की पूरी टीम के लिए एक दुःखद खबर सामने आई है। हालांकि इस दुख का पहाड़ अब टीम के ऊपर से हट चुका है लेकिन जो भी घटना घटी है वो काफी दहला देने वाली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी फेमस शो द कपिल शर्मा शो की कॉमेडी से हर कोई वाकिफ है वहीं दूरी तरफ इस शो के हर एक किरदार से आम जंता वाकिफ है। लेकिन आपको बता दे, इस शो से एक बड़ा बुरी खबर सामने आ रहे है। शो की पूरी टीम के लिए एक दुःखद खबर सामने आई है। हालांकि इस दुख का पहाड़ अब टीम के ऊपर से हट चुका है लेकिन जो भी घटना घटी है वो काफी दहला देने वाली है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection : फिल्म ‘पठान’ का 12वें दिन भी तूफानी कलेक्शन रहा जारी

दरअसल, उनके शो में काम करने वाले एक कॉमेडियन ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। कोरोना महामारी और तंगहाली से परेशान इस कॉमेडियन की माली हालत खराब बताई जा रही है।

इस कॉमेडियन का नाम तीर्थानंद राव (Tirthananda Rao) है, जो एक शानदार मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं। ये कई फिल्में और शोज कर चुके हैं। तीर्थानंद ने 27 दिसंबर की शाम जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। हालांकि पड़ोसियों को इसकी भनक लगाते ही।

बताई जहर खाने की वजह 

उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उनकी जान बचाई जा सकी। एक वेबसाइट से बात करते हुए तीर्थानंद ने पूरी घटना की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि मैंने जहर खाया था। आर्थिक दिक्कतों के साथ-साथ परिवार वाले भी मुझे छोड़ गए हैं।

मैंने जब जहर खाया कोई मुझे देखने तक नहीं आया। मैं कर्ज में हूं। घर पर अकेले रह रहा हूं। मेरे परिवार ने मेरे इलाज में भी एक पैसा नहीं लगाया है। पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है। तीर्थानंद राव शो कपिल शर्मा शो में भी काम कर चुके हैं।आपको बता दें कि तीर्थानंद नाना पाटेकर के असल जिंदगी में भी बहुत बड़े फैन हैं। उन्हें नाना पाटेकर के हमशक्ल से भी खूब जाना जाता है।

पढ़ें :- मनोरंजन इंडस्ट्री शोक में डूबी, बीजेपी सांसद व भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने लिखा भावुक पोस्ट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...