1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. कम से कम एक और विश्व कप खेलना चाहता है ये भारत का विकेटकीपर बल्लेबाज

कम से कम एक और विश्व कप खेलना चाहता है ये भारत का विकेटकीपर बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अगले दो विश्व कपों में से कम से कम एक में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा व्यक्त की है। कार्तिक आखिरी बार 2019 में विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के लिए खेले थे, जहां मेन इन ब्लू को हार का सामना करना पड़ा था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अगले दो विश्व कपों में से कम से कम एक में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा व्यक्त की है। कार्तिक आखिरी बार 2019 में विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के लिए खेले थे, जहां मेन इन ब्लू को हार का सामना करना पड़ा था। कार्तिक ने भारत के लिए 94 एकदिवसीय मैच खेले हैं, जहां उन्होंने 1752 रन बनाए, जबकि 32 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उन्होंने 399 रन बनाए हैं।

पढ़ें :- Hockey India: भारत के पूर्व क्रिकेटर ने हॉकी टीम की जीत पर कहा, भूल जाओ 1983, 2007 और 2011 वर्ल्ड कप की जीत

36 वर्षीय ने अपने कमेंट्री करियर की भी शुरुआत की है, जहां उन्हें प्रशंसकों से काफी प्रशंसा मिल रही है। कार्तिक ने खेल में अपनी समझ से कई लोगों को प्रभावित किया है। विकेटकीपर ने आगे कहा कि मौजूदा भारतीय टीम में शीर्ष क्रम के बहुत सारे बल्लेबाज हैं, लेकिन उन्हें एक शुद्ध मध्यक्रम खिलाड़ी की जरूरत है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...