1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. केकेआर का ये खिलाड़ी नहीं होगा आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में टीम का हिस्सा

केकेआर का ये खिलाड़ी नहीं होगा आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में टीम का हिस्सा

कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने संयुक्त अरब अमीरात में सितंबर में शुरू होने वाले आइपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

This Kkr Player Will Not Be Part Of The Team In The Remaining Matches Of Ipl 2021

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने संयुक्त अरब अमीरात में सितंबर में शुरू होने वाले आइपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है। कमिंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को ये बात बताई है। कार्तिक ने टीओआइ को दिए एक साक्षात्कार में कहा, “पैट कमिंस ने खुद ही कहा है कि वह खेलने नहीं आएंगे।

पढ़ें :- मेरे शादी में हिस्सा लेने पहुंचे थे गांगुली, पाक के पूर्व क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा

इसके साथ ही टीम के वर्तमान कप्तान इयान मोर्गन के ना खेलने को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। केकेआर टीम के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि हालांकि टूर्नामेंट को शुरू होने में अभी तीन महीने का समय बचा हुआ है और अब से लेकर सितंबर तक इसमें काफी कुछ बदलाव हो सकता है।

वहीं, अगर मुझे कप्तानी करने के लिए कहा जाता है तो मैं इसके लिए तैयार हूं। हालांकि, आइपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

 

पढ़ें :- धोनी को गेंदबाजी कर के लगा उनको बल्लेबाजी ही नहीं आती है, जानें किसने कहा ऐसा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X