1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. केकेआर का ये खिलाड़ी नहीं होगा आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में टीम का हिस्सा

केकेआर का ये खिलाड़ी नहीं होगा आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों में टीम का हिस्सा

कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने संयुक्त अरब अमीरात में सितंबर में शुरू होने वाले आइपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने संयुक्त अरब अमीरात में सितंबर में शुरू होने वाले आइपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है। कमिंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को ये बात बताई है। कार्तिक ने टीओआइ को दिए एक साक्षात्कार में कहा, “पैट कमिंस ने खुद ही कहा है कि वह खेलने नहीं आएंगे।

पढ़ें :- IPL 2022: इस लड़की ने दिया श्रेयस अय्यर को शादी का प्रस्ताव, KKR ने शेयर की तस्वीर

इसके साथ ही टीम के वर्तमान कप्तान इयान मोर्गन के ना खेलने को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। केकेआर टीम के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि हालांकि टूर्नामेंट को शुरू होने में अभी तीन महीने का समय बचा हुआ है और अब से लेकर सितंबर तक इसमें काफी कुछ बदलाव हो सकता है।

वहीं, अगर मुझे कप्तानी करने के लिए कहा जाता है तो मैं इसके लिए तैयार हूं। हालांकि, आइपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

 

पढ़ें :- IPL 2022 का आगाज: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, ऋतुराज बिना खाता खोले पवेलियन लौटे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...