1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आमिर पर इस महिला ने लगाये थे अपने बच्चे के पिता होने का आरोप, भाई से भी रहा विवाद

आमिर पर इस महिला ने लगाये थे अपने बच्चे के पिता होने का आरोप, भाई से भी रहा विवाद

आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण रॉव ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है। दोनो की शादी 28 दिसम्बर 2005 को हुई थी। दोनो से उनका एक बेटा आजाद राव खान है। इस खबर ने पूरे फिल्म इंडस्ट्रीज में हलचल मचा दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण रॉव ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है। दोनो की शादी 28 दिसम्बर 2005 को हुई थी। दोनो से उनका एक बेटा आजाद राव खान है। इस खबर ने पूरे फिल्म इंडस्ट्रीज में हलचल मचा दिया है। आमिर के बारे में कई बार ऐसी खबरें आई हैं जिसमें वो विवादस्प रहे हैं। आज हम आपको बतायेंगे कब कब आमिर को कुछ खबरों से जलालत झेलनी पड़ी है।

पढ़ें :- Mia Khalifa ने लिया लाइफ का सबसे बड़ा Decision, पति Robert को लेकर बोली- रिश्ता बचाने की...

एक बाद फिल्म गुलाम की शूटिंग के दौरान आमिर खान ने एक विवाद उत्पन्न किया, जिसमें प्रसिद्ध लेखिका जेसिका हैंइस ने एक साक्षात्कार में आमिर पर आरोप लगाए कि वह उनके बच्चे के पिता हैं, जिसे स्टारडस्ट पत्रिका द्वारा छापा गया कि आमिर जेसिका से बहुत प्यार करते थे और दोनों साथ रहते थे, जिसके चलते जेसिका गर्भवती हो गईं, आमिर ने उन्हें गर्भपात करवाने के लिए कहा लेकिन जेसिका ने गर्भपात करवाने से मना कर दिया और बच्चे को जन्म दिया, जबकि आमिर उस बच्चे को स्वीकार नहीं करते हैं।

इतना ही नहीं आमिर के भाई फैजल खान ने उन पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि “आमिर ने मुझे घर में जबरदस्ती कैद करके मानसिक रूप से कई यातनाएं दीं और कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार हैं।” जिससे आमिर को फिल्म उद्योग में कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

 

पढ़ें :- Aamir Khan की लाड़ली ने दबाया बॉयफ्रेंड Nupur Shikre का गला, होश उड़ाने वाली तस्वीरें हुई वायरल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...