1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. इस युवक पर फिदा है कई महिलाओं का दिल, एक साल में बना 23 बच्चों का पिता, जाने क्या है मामला

इस युवक पर फिदा है कई महिलाओं का दिल, एक साल में बना 23 बच्चों का पिता, जाने क्या है मामला

This Young Man Has A Heart For Many Women Father Of 23 Children Made In A Year What Is The Matter

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: इस खबर का टाइटल पढ़कर आप थोड़े से हैरान जरूर हुए होंगे कि कैसे कोई एक आदमी 1 साल में 23 बच्चों का पिता बन सकता है। आमतौर पर यह मुश्किल है, लेकिन यह सच है। दरअसल एक युवक एक ही साल में 23 बच्चों का जैविक पिता बन गया है। असल में शुरू-शुरू में उसने शौकिया तौर पर सपर्म डोनेट किया, लेकिन बाद में उसने इसे फुल टाइम जॉब बना लिया और अब यह युवक 1 साल में करीबन 23 बच्चों का पिता बन चुका है।

पढ़ें :- QUAD देशों की मीटिंग में जो बाइडेन और पीएम नरेंद्र मोदी होंगे शामिल

बता दे यह पूरा मामला ऑस्ट्रेलिया का है। इस युवक का नाम एलन फान है और वह देश में स्पर्म डोनेट करने के लिए खासा चर्चाओं में भी रह चुका है। वहीं इस मामले पर युवक का कहना है कि महिलाएं उसकी नस्ल और उसके हेल्दी स्पर्म होने की वजह से उसे काफी पसंद करती है। वहीं इस मामले को लेकर डेली मेल में प्रकाशित खबर के मुताबिक एलन खुद भी दो बच्चों के पिता है, लेकिन उसने प्राइवेट तौर पर स्पर्म डोनेट करके करीबन 23 बच्चों के जैविक पिता बन गए हैं। बता दें उन्होंने खुद बताया है कि वह रजिस्टर्ड फर्टिलिटी सेंटर में स्पर्म डोनेट करते हैं।

वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में रहने वाले इस 40 साल के एलन फान की जांच की जा रही है। जांच के दौरान सामने आया कि कुछ फर्टिलिटी क्लिनिक ने ही एलन के बारे में शिकायत की थी। इसके साथ ही इस पर ये भी आरोप है कि एलन ने वैध क्लिनिक के अलावा भी कई जगह स्पर्म डोनेट किए और तय सीमा से अधिक बच्चे पैदा किए है। मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया के कानून के तहत एक व्यक्ति सिर्फ 10 ‘फैमिली’ क्रिएट कर सकता है, जिसके तहत अलन फान को इस मामले में गलत ठहराया गया है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...