1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. शांत स्वभाव वाले राहुल द्रविड़ को देखना है गुंडई करते हुए तो देखें, ये Vedio…

शांत स्वभाव वाले राहुल द्रविड़ को देखना है गुंडई करते हुए तो देखें, ये Vedio…

भारत के पूर्व क्रिकेटर और सहज स्वभाव के खिलाड़ी रहे राहुल द्रविड़ की गिनती शांत स्वभाव के लोगो में होती है। लेकिन अगर आपको उनका गुस्सा देखना पड़े तो भी आपको देख के हैरानी होगी। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल जाम में फंसे एक गाड़ी में बैठे बैठे दूसरे गाड़ी के साइड मिरर को अपने बैट से तोड़ते नजर आ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर और सहज स्वभाव के खिलाड़ी रहे राहुल द्रविड़ की गिनती शांत स्वभाव के लोगो में होती है। लेकिन अगर आपको उनका गुस्सा देखना पड़े तो भी आपको देख के हैरानी होगी। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल जाम में फंसे एक गाड़ी में बैठे बैठे दूसरे गाड़ी के साइड मिरर को अपने बैट से तोड़ते नजर आ रहे हैं। उनके इस व्यवहार पर विराट कोहली ने भी आश्चर्य प्रकट किया है।

पढ़ें :- Murali Vijay Retirement: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर ने ​अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का किया ऐलान

पढ़ें :- Under-19 T20 World: विश्व चैंपियन बनने के बाद रोने लगीं शेफाली वर्मा, देखिए वीडियो

आप इससे संबंधित ज्यादा सोचने लगे है तो आपको बतां दे कि यह असलियत में नहीं बल्कि एक विज्ञापन का हिस्सा है। विराट के अलावा सोशल मीडिया पर फैंस भी राहुल द्रविड़ के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो में द्रविड़ गुंडागर्दी के साथ-साथ रोड़ पर खड़ी अन्य गाड़ियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसके अलावा वे अन्य गाड़ियों के साइड मिरर भी तोड़ रहे हैं साथ ही लोगों से झगड़ा भी कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...