1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. यहां आने में बहुत देर कर दी, आपके लिए यह जगह सही है…मंच पर मौजूद अजित पवार के लिए बोले अमित शाह

यहां आने में बहुत देर कर दी, आपके लिए यह जगह सही है…मंच पर मौजूद अजित पवार के लिए बोले अमित शाह

अमित शाह ने अपने भाषण की शुरुआत में अजित पवार को उप मुख्य्मंत्री बनने के लिए बधाई दी। कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार भी मौजूद रहे। गृहमंत्री ने कहा कि, मैं पहली बार अजित पवार के साथ मंच पर बैठा हूं। अजित पवार अभी सही जगह और योग्य जगह पर बैठे हैं। इन्होंने यहां आने में काफी लेट किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पुणे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) रविवार पुणे पहुंचे और केंद्रीय सहकारी समिति रजिस्ट्रार (CRCS) कार्यालय के डिजिटल पोर्टल के लॉन्च कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अजित पवार (Ajit Pawar) को लेकर कहा कि यहां आने में बहुत देर कर दी, आपके लिए यह जगह सही है। दरअसल, पिछले महीने एनसीपी में बगावत हो गयी थी, जिसके बाद अजित पवार अपने विधायकों के साथ शिंदे सरकार में शामिल होकर डिप्टी सीएम बन गए।

पढ़ें :- ओम प्रकाश राजभर का फिर छलका दर्द, बोले- यदि राजपाठ नहीं मिला तो मैं नहीं मनाऊंगा होली...

अमित शाह (Amit Shah) ने अपने भाषण की शुरुआत में अजित पवार (Ajit Pawar)  को उप मुख्य्मंत्री बनने के लिए बधाई दी। कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार भी मौजूद रहे। गृहमंत्री ने कहा कि, मैं पहली बार अजित पवार के साथ मंच पर बैठा हूं। अजित पवार (Ajit Pawar)  अभी सही जगह और योग्य जगह पर बैठे हैं। इन्होंने यहां आने में काफी लेट किया।

उन्होंने कहा कि, देश के लोगों को सपना था कि उनका घर बने और उनके घर तक बिजली पहुंचे। एक गरीब के मन में जो भी सपना होता है वो सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 साल में पूरा किया। उन्होंने कहा कि गरीब काम करना चाहता है, लेकिन उसके पास पूंजी नहीं है, इसका जवाब सहकारिता आंदोलन है। सहकार से समृद्धि का मतलब है छोटे से छोटे व्यक्ति को मौका देना। इस मंत्रालय से लोगों को मौका मिलेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...