1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. ट्रैफिक हवलदार ने सड़क के किनारे खड़े Swiggy डिलीवरी एजेंट को मारा थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल

ट्रैफिक हवलदार ने सड़क के किनारे खड़े Swiggy डिलीवरी एजेंट को मारा थप्पड़, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है। जिस पर कब कौन वायरल हो जाए किसी को नहीं पता होता इस पर आए दिन कभी किसी घटना का वीडियो वायरल होता है तो कभी किसी शादी समारोह का वीडियो वायरल होता है तो कभी किसी जानवर का वीडियो वायरल होता है इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है। जिस पर कब कौन वायरल हो जाए किसी को नहीं पता होता इस पर आए दिन कभी किसी घटना का वीडियो वायरल होता है तो कभी किसी शादी समारोह का वीडियो वायरल होता है तो कभी किसी जानवर का वीडियो वायरल होता है इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को शहर के पुलिस कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया गया है। क्योंकि उसने एक फूड डिलीवरी ब्वॉय को छोटी सी बात पर थप्पड़ मार दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- ट्रैफिक पुलिस के जवान ने की ऐसी हरकत सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रैफिक हवलदार ने सड़क के किनारे खड़े Swiggy डिलीवरी एजेंट पर हाथ उठा रहा है। सिंगनल्लूर पुलिस थाने से जुड़े ग्रेड-1 के सिपाही सतीश ने बीते शुक्रवार को अविनाशी रोड के ट्रैफिक चौराहे पर डिलीवरी एजेंट को थप्पड़ मारा था. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरकत में आए और कांस्टेबल को कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया।

पढ़ें :- शराबी महिला ने पुलिस का पकड़ा कॉलर, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...