1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. दुखद: शादी के दिन हुआ एक्टर की मंगेतर का निधन, Tom Mann ने किया खुलासा

दुखद: शादी के दिन हुआ एक्टर की मंगेतर का निधन, Tom Mann ने किया खुलासा

किसी भी दुल्हे के लिए इससे बुरा और कुछ नहीं हो सकता है कि जिस लड़की के साथ वह आने वाली जिंदगी को शानदार तरीके से बिताने के सपने देख रहा है वह विवाह वाले दिन ही दुनिया से मुंह फेर ले। कुछ ऐसा ही हुआ है म्यूजिशियन और 'एक्स फैक्टर' के स्टार रहे टॉम मान (Tom Mann) के साथ।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: किसी भी दुल्हे के लिए इससे बुरा और कुछ नहीं हो सकता है कि जिस लड़की के साथ वह आने वाली जिंदगी को शानदार तरीके से बिताने के सपने देख रहा है वह विवाह वाले दिन ही दुनिया से मुंह फेर ले। कुछ ऐसा ही हुआ है म्यूजिशियन और ‘एक्स फैक्टर’ के स्टार रहे टॉम मान (Tom Mann) के साथ।

पढ़ें :- Black Panther 2 का Trailer रिलीज होते ही फैंस को खली इस एक्टर की कमी

आपको बता दें, टॉम मान की खुशियां उस वक़्त मातम में बदली जब विवाह के दिन ही उनकी होने वाली दुल्हन डेनियल हैम्पसन (Bride Daniel Hampson) का देहांत हो गया। इस दुखद खबर की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी। 28 साल के Tom Mann 18 जून को 34 वर्ष की मंगेतर Danielle Hampson संग विवाह करने वाले थे लेकिन लगता है भगवान को तो शायद कुछ और ही मंजूर था।

पलभर में ही उनकी लाइफ का यादगार दिन दुखद दिन बना। बता दें कि कपल का 8 माह का बेटा भी है। Tom Mann ने अपने दिवंगत मंगेतर और 8 माह के बेटे नाम एक पोस्ट साझा किया।इस पोस्ट में बिलखता पिता बेटे से एक वादा कर रहे है। मंगेतर Danielle Hampson की तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनका 8 महीने का बेटा भी साथ दिखाई दे रहा है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए Danielle के बारे में बताते हुए टॉम ने बोला है कि- ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं ये सब लिख रहा हूं, लेकिन मेरी डार्लिंग डेनी, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरी सबकुछ और उससे भी अधिक, मेरी लाइफ का प्यार शनिवार सुबह 18 जून को इस दुनिया से चली गई। उन्होंने लिखा है कि यह दर्दनाक हादसा उसी दिन हो गया जो उनकी लाइफ का सबसे खुशहाल दिल साबित होने जा रहा था। टॉम ने लिखा है कि इस हादसे से वह पूरी तरह टूट चुके हैं और उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आगे कहां जाएं।’

 

पढ़ें :- Actress Wedding: इस फेमस एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, तस्वीरों ने इन्टरनेट पर मचाया तहलका
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...