1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मेरे ब्रेस्ट छूने की कोशिश की और मुझे बहुत पीटा…, जेल से बाहर आते ही एक्ट्रेस ने बताई आपबीती

मेरे ब्रेस्ट छूने की कोशिश की और मुझे बहुत पीटा…, जेल से बाहर आते ही एक्ट्रेस ने बताई आपबीती

मराठी मूवी (marathi movie) इंडस्ट्री की एक्ट्रेस केतकी चितले (Ketki Chitale) को कुछ दिन पहले वरिष्ठ नेता राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के विरुद्ध कथित आपत्तिजनक (Alleged Objectionable Against) पोस्ट शेयर  किया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: मराठी फिल्म  (marathi movie) इंडस्ट्री की एक्ट्रेस केतकी चितले (Ketki Chitale) को कुछ दिन पहले वरिष्ठ नेता राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के विरुद्ध कथित आपत्तिजनक (Alleged Objectionable Against) पोस्ट शेयर  किया था।

पढ़ें :- #BoycottLaalSinghChaddha : फिल्म ट्रोल किए जाने पर करीना कपूर का बड़ा बयान, बोलीं- ये उन लोगों का वर्ग है जो...

आपको बता दें, इस केस में उन्हें जेल की हवा भी खाना पड़ है। 40 दिन के उपरांत जेल से बाहर आ चुकी है और जेल से बाहर आते ही एक्ट्रेस ने कई चौंकाने वाले खुलासे कर दिया है। एक्ट्रेस ने शुक्रवार को दावा किया कि ठाणे जिला की जेल में बंद रहने के बीच उसके साथ छेड़छाड़ हुई।

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए केतकी चितले ने बोला है कि -‘जब मैं जेल में थी तब मेरे साथ छेड़छाड़ का हादसा हुआ है। मैंने साड़ी पहन रखी थी। मेरे साथ छेड़छाड़ हुई। जबरदस्ती मेरी साड़ी को उलझाने का प्रयास किया और मैं गिर भी गई थी। मुझ पर अंडा, स्याही और टॉक्सिक कलर फेंका गया। मेरे ब्रेस्ट को भी छूने की कोशिश की गई।’

एक्ट्रेस ने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि- मुझे बिना वारंट के अवैध रूप से हिरासत में ले लिया गया था। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया था फिर भी मेरे साथ इस तरह का व्यवहार किया गया। आपको कोई सूचना नहीं दी जाती है, सीधे हिरासत में लिया जाता है।

पढ़ें :- Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव की तबीयत में दिखा सुधार, डॉक्टर बोले- होश आने में अभी लगेगा समय

वो भी सिर्फ एक पोस्ट को लेकर। ऐसा नहीं था कि मैंने किसी को निशाना नहीं बनाया लेकिन लोगों ने उस कविता को शरद पवार से जोड़ दिया और मेरे ऊपर 22 FIR हुईं।’ बता दें कि जिस कविता की वजह से अभिनेत्री को 40 दिन जेल में बिताने पड़े थे उसमें शरद पवार को ब्राह्मणों से नफरत करने वाला इंसान बोला गया था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...