1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी की प्रचंड जीत पर कायस्थ संघ अन्तरराष्ट्रीय के न्यास अध्यक्ष दिनेश खरे ने दी बधाई

सीएम योगी की प्रचंड जीत पर कायस्थ संघ अन्तरराष्ट्रीय के न्यास अध्यक्ष दिनेश खरे ने दी बधाई

यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने तमाम राजनीतिक तूफानों को मात देते हुए प्रदेश की सियासत में नया इतिहास रचा है। सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर सत्ता के जादुई आकड़े को पार कर यूपी में करीब 37 साल बाद पूर्ण बहुमत सरकार की दोबारा वापसी कराई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने तमाम राजनीतिक तूफानों को मात देते हुए प्रदेश की सियासत में नया इतिहास रचा है। सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर सत्ता के जादुई आकड़े को पार कर यूपी में करीब 37 साल बाद पूर्ण बहुमत सरकार की दोबारा वापसी कराई है।

पढ़ें :- CM योगी के मंदिर पर अखिलेश का तंज, कहा-दिल्ली से विशेष दस्ता आयेगा या फिर... 

इसे लेकर कायस्थ संघ अन्तरराष्ट्रीय के न्यास अध्यक्ष दिनेश खरे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश के लोगों ने योगी आदित्यनाथ पर दोबारा विश्वास दिखाया है। इसके पीछे उनकी ज़बरदस्त कार्यशैली, कानून व्यवस्था और जन धन की सुरक्षा की भावना है। उनका पूरा मानना है कि उन्हें हर वर्ग के लोगों ने झोली भर कर वोट दिया है।

दिनेश खरे ने कहा कि सीएम योगी की सख्त कानून व्यवस्था और महीने में दो बार राशन की वजह से यूपी की जनता ने उन्हें पसंद किया है। अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करके ‘बुल्डोजर बाबा’ बन चुके सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने इस जीत के साथ न सिर्फ विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दिया है, बल्कि पार्टी के अंदर अपने विरोध‍ियों की बोलती बंद कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...