1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Tunisha Sharma suicide: अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने कुछ देर पहले शेयर किया था मेकअप का वीडियो

Tunisha Sharma suicide: अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने कुछ देर पहले शेयर किया था मेकअप का वीडियो

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने की आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। किसी को भी उनकी मौत के खबर पर ​विश्वास नहीं हो रहा है। सीरियल के सेट पर मौजूद हर कलाकार स्तब्ध है। उनका कहना है कि अभी तो वह ठीक थी। अचानक क्या हो गया? इस बीच तुनिशा शर्मा का आखिरी फोटो भी सामने आ गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Tunisha Sharma suicide: टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने की आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। किसी को भी उनकी मौत के खबर पर ​विश्वास नहीं हो रहा है। सीरियल के सेट पर मौजूद हर कलाकार स्तब्ध है। उनका कहना है कि अभी तो वह ठीक थी। अचानक क्या हो गया? इस बीच तुनिशा शर्मा का आखिरी फोटो भी सामने आ गया है।

पढ़ें :- Shibu Soren Health Update: झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

उन्होंने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी, जिसमें वो मेकअप कराती दिख रही थीं। हालांकि, फोटो में तुनिशा बेहद गमगीन नजर आईं। वहीं, इसको लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि, सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ में शहजादी मरियम का किरदार निभा रहीं तुनिशा शर्मा ने शनिवार को आत्महत्या कर ली। वह सीरियल के सेट पर ही मेकअप रूम में फंदे पर लटकी मिलीं। आनन-फानन में तुनिशा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। अभी तक तुनिशा की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...