1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Tunisha Sharma Suicide Case : तुनिशा सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, मौत से ठीक पहले इस शख्स से हुई थी बात

Tunisha Sharma Suicide Case : तुनिशा सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, मौत से ठीक पहले इस शख्स से हुई थी बात

Tunisha Sharma Suicide Case : टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के आत्महत्या मामले में सोमवार को मुंबई की एक अदालत में सुनवाई हुई। इस सुनवाई के दौरान तुनिशा की जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। अदालत में बताया गया कि शीजान मोहम्मद खान  (Sheezan Mohammed Khan) से ब्रेकअप के बाद तुनिशा के जीवन में अली नाम का कोई शख्स आया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Tunisha Sharma Suicide Case : टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के आत्महत्या मामले में सोमवार को मुंबई की एक अदालत में सुनवाई हुई। इस सुनवाई के दौरान तुनिशा की जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। अदालत में बताया गया कि शीजान मोहम्मद खान  (Sheezan Mohammed Khan) से ब्रेकअप के बाद तुनिशा के जीवन में अली नाम का कोई शख्स आया था। इसी व्यक्ति से तुनिशा ने अपनी जिंदगी ख़त्म करने से पहले आखिरी 15 मिनट बात की।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

बता दें कि अली के साथ तुनिशा के दोस्ती की जानकारी उसकी मां को भी थी। टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) के वकील शैलेन्द्र मिश्रा ने सोमवार को सुनवाई में अली नाम के शख्स का खुलासा किया। शीज़ान के वकील के अनुसार, ब्रेकअप के बाद तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने डेटिंग ऐप टिंडर (Dating App Tinder) जॉइन किया था। यहां तुनिशा की बातचीत किसी अली नाम के लड़के से हुई। अली के साथ तुनिशा डेट पर भी गई थी।

शीज़ान नहीं अली के संपर्क में थी तुनिशा

शीजान के वकील ने अदालत को ये भी बताया कि, तुनिशा ने 21 से 23 दिसंबर 2022 तक अली से संपर्क में थी। 23 दिसंबर को टीवी अदाकारा ने अली के फोन से अपनी मां को वीडियो कॉल भी किया था। वकील ने बताया, अपनी मौत से 15 मिनट पहले तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने अली से वीडियो कॉल पर बात की। इस दौरान तुनिशा शीजान नहीं, बल्कि अली के संपर्क में थी।

आत्महत्या से पहले को-एक्टर पार्थ को दिखाई थी रस्सी

पढ़ें :- Budget 2023: सीएम योगी बोले-बजट से UP की जनता लाभान्वित होने जा रही

शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan)  के वकील ने कोर्ट को ये भी बताया कि तुनिशा ने खुद से जुड़ी समस्याओं के बारे में अपने को-स्टार और दोस्त पार्थ (Co-Star Parth) को बताया था। तुनिशा ने पार्थ को रस्सी भी दिखाई थी। वकील का कहना था, ये इस बात की तरफ इशारा था कि वह आत्महत्या करने के बारे में सोच रही थीं। वकील ने ये भी कहा जब उनके मुवक्किल शीजान खान को इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुनिशा के परिवार से संपर्क किया था।

उन्हें इस बारे में बताया भी था। इतना ही नहीं, उन्होंने तुनिशा का ध्यान रखने की बात भी उसके परिवार से कही थी। सुनवाई के दौरान शीजान खान (Sheezan Khan) के वकील ने ये भी खुलासा किया कि तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma)  कुछ ऐसी दवाइयां भी ले रही थी, जो खतरनाक थीं। इन दवाइयों को बिना डॉक्टरी परामर्श के नहीं लेना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...