1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Tunisha suicide case: 9 जनवरी तक टली शीजान मोहम्मद की न्यायिक सुनवाई

Tunisha suicide case: 9 जनवरी तक टली शीजान मोहम्मद की न्यायिक सुनवाई

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या के मामले में टीवी एक्टर शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammad Khan) 14 दिन की न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। वहीं, शीजान मोहम्मद खान की तरह से उनके वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tunisha suicide case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या के मामले में टीवी एक्टर शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammad Khan) 14 दिन की न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। वहीं, शीजान मोहम्मद खान की तरह से उनके वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

आपको बता दें, जमानत याचिका पर शनिवार यानी 7 जनवरी को सुनवाई हुई। हालांकि, बहस पूरी ना हो सकी और कोर्ट ने अगली तारीख 9 जनवरी तय कर दी। अब आने वाले सोमवार को शीजान मोहम्मद खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी और इसके बाद कोर्ट फैसला करेगा बेल मिलेगी या नहीं।

शीजान मोहम्मद खान को नहीं मिल पाई जमानत तुनिषा शर्मा के आत्महत्या के मामले में शीजान मोहम्मद खान को आरोपी बनाया गया है। वह इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं और उनकी जमानत याचिका पर शनिवार को हुई सुनवाई सोमवार के लिए टाल दी गई है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Review Pathaan: पठान देख कंगना रनौत के बदल गए सुर, ऐसी फिल्में...

बताते चलें कि शीजान मोहम्मद खान को 31 दिसंबर को पुलिस कस्टडी से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। गौरतलब है कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या की थी और इसके बाद पुलिस ने शीजान मोहम्मद खान को 25 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया था। तुनिषा शर्मा की मां का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह शीजान मोहम्मद खान को ना छोड़ने की अपील कर रही थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...