1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Uddhav government crisis: उद्धव ठाकरे और शरद पवार के बीच बैठक समाप्त, जानिए क्या हुई बातचीत

Uddhav government crisis: उद्धव ठाकरे और शरद पवार के बीच बैठक समाप्त, जानिए क्या हुई बातचीत

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी चीफ शरद पवार के बीच मातोश्री में करीब दो घंटे तक बातचीत चली। दोनों नेताओं के बीच बैठक में आगे की रणनीति पर मंथन किया गया। बताया जा रहा है कि, इस बैठक में संजय राउत समेत कई शिवसेना नेताओ ने भी हिस्सा लिया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Uddhav government crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी चीफ शरद पवार के बीच मातोश्री में करीब दो घंटे तक बातचीत चली। दोनों नेताओं के बीच बैठक में आगे की रणनीति पर मंथन किया गया। बताया जा रहा है कि, इस बैठक में संजय राउत समेत कई शिवसेना नेताओ ने भी हिस्सा लिया था। इसके साथ ही शिवसेना ने शनिवार को अहम बैठक बुलाई। इस बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी को उपस्थित रहने के लिए कहा गया है।

पढ़ें :- Vice President Election 2022 : विपक्ष की उम्मीदवार मार्ग्रेट अल्वा का देखें अब तक का सफर

बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे शिंदे की बगावत के बाद कुनबे को एकजुट करने में जुटे हैं। सीएम उद्धव कोरोना के चलते इस बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए उपस्थित रहेंगे। इन सबके बीच शाम होते ही बड़ी संख्या में शिवसैनिक मातोश्री के बाहर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि बसों से भरकर वहां पर शिवसैनिक पहुंच रहे हैं और विरोधी विधायकों के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। इन सबके बीच महाराष्ट्र पुलिस ने अलर्ट जारी किया है।

महाराष्ट्र के सभी पुलिस थानों, खासकर मुंबई के पुलिस थानों को हाई अलर्ट पर रहने का आदेश दिया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि शिवसैनिक बड़ी संख्या में सड़कों पर उतर सकते हैं। शांति सुनिश्चित करने के लिए पुलिस को सतर्क रहने को कहा गया है। पुलिस का यह आदेश ऐसे समय में आया है जब कुर्ला में बागी विधायक मंगेश कुडलकर के कार्यालय में आज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से तोड़फोड़ की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...