1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर NCB की हिरासत में

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर NCB की हिरासत में

मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में बुधवार को अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को हिरासत में ले लिया है। एनसीबी ने यह कार्रवाई ड्रग्स मामले में प्रोडक्शन वारंट पर की है।बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने दो ऐसे लोगों लोगों को पकड़ा था, जो कि जिनको पंजाब के लोग कश्मीर से मुंबई लाया करते थे। वह भी बाइक के जरिए। इसके साथ-साथ एनसीबी ने 25 किलोग्राम चरस भी पकड़े थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई । मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में बुधवार को अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को हिरासत में ले लिया है। एनसीबी ने यह कार्रवाई ड्रग्स मामले में प्रोडक्शन वारंट पर की है।

पढ़ें :- AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के बिजनेस पार्टनर हामिद अली को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने दो ऐसे लोगों लोगों को पकड़ा था, जो कि जिनको पंजाब के लोग कश्मीर से मुंबई लाया करते थे। वह भी बाइक के जरिए। इसके साथ-साथ एनसीबी ने 25 किलोग्राम चरस भी पकड़े थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब एनसीबी ने इस मामले की जांच शुरू की तो उसे अंडरवर्ल्ड के तार मिले थे। जिसके बाद बुधवार को एनसीबी ने दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि कासकर को एनसीबी मुंबई में अपने ऑफिस लाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...