1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. अनूठा रिकार्ड : वो भारतीय तेज गेंदबाज जिसने कभी टी-20 में नो बॉल नहीं फेंकी

अनूठा रिकार्ड : वो भारतीय तेज गेंदबाज जिसने कभी टी-20 में नो बॉल नहीं फेंकी

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे के लिए पहुंच चुकी है। यह दौरा कई मायने में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए अलग होने वाला है। नियमित कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की गैरमौजूदगी में टीम को नए कप्तान और कोच के साथ श्रीलंका दौरे पर भेजा गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे के लिए पहुंच चुकी है। यह दौरा कई मायने में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए अलग होने वाला है। नियमित कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की गैरमौजूदगी में टीम को नए कप्तान और कोच के साथ श्रीलंका दौरे पर भेजा गया है। अनुभवी ओपनर शिखर धवन टीम की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे जबकि कोच राहुल द्रविड़ होंगे। इस दौरे के लिए गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को उप कप्तान बनाया गया है।

पढ़ें :- इन दिग्गजों समेत हेड कोच रवि शास्त्री अपने पद से देंगे इस्तीफा, जानें क्या कप्तान भी इसी सूची में
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही चोट से वापसी करने वाले इस गेंदबाज के नाम टी20 में कमाल का रिकॉर्ड है। भुवी भारत की तरफ से क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में बिना एक भी नो बॉल करते हुए सबसे ज्यादा गेंद डालने वाले गेंदबाज हैं। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में चोट के बाद वापसी करते हुए भुवी अच्छी लय में नजर आए। अब टी20 विश्व कप से पहले श्रीलंका दौरा इस गेंदबाज के लिए अहम माना जा रहा है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...