1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. बिग बैश लीग में हिस्सा लेने ऑस्ट्रेलिया रवाना हुए उन्मुक्त चंद, हाल ही में हुई है शादी

बिग बैश लीग में हिस्सा लेने ऑस्ट्रेलिया रवाना हुए उन्मुक्त चंद, हाल ही में हुई है शादी

भारत के लिए अंडर 19 क्रिकेट विश्वकप विजेता कप्तान रहे युवा खिलाड़ी उन्मुक्त चंद मेलबर्न रवाना हो गये हैं। उन्मुक्त चंद की हाल ही में शादी हुई है। विवाह के तुरन्त बाद ही उन्मुक्त मेलबर्न में होने वाली बीग बैश लीग में खेलते नजर आयेंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के लिए अंडर 19 क्रिकेट विश्वकप विजेता कप्तान रहे युवा खिलाड़ी उन्मुक्त चंद(Unmukt Chand) मेलबर्न रवाना हो गये हैं। उन्मुक्त चंद की हाल ही में शादी हुई है। विवाह के तुरन्त बाद ही उन्मुक्त मेलबर्न में होने वाली बीग बैश लीग में खेलते नजर आयेंगे। उन्मुक्त और न्यूट्रिशनिस्ट सिमरन खोसला ने 21 नवंबर को शादी की, इसके दो दिन बाद 23 नवंबर को उन्मुक्त बिग बैश लीग(Big Bash) में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए। उन्मुक्त शादी के लिए महज दो दिन के लिए भारत आए थे।

पढ़ें :- क्रिकेट कप्तान का 29 साल की उम्र में दिल का दौड़ा पड़ने से निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर

टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने के कारण उन्मुक्त ने संन्यास की घोषणा कर दी थी और इसके बाद वह अमेरिका शिफ्ट हो गए। उन्मुक्त अब अमेरिका में क्रिकेट खेल रहे हैं और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अलग होने की वजह से ही बीबीएल(BBL) में खेलने का मौका मिल पाया है। उनकी पत्नी सिमरन ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे वो एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी को घुटनों के बल बैठ के रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो उन्मुक्त के मेलबर्न निकलने से पहले का है। आपको बता दें कि उन्मुक्त बीबीएल में मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से खेलेंगे। 28 साल के उन्मुक्त पहले ऐसे भारतीय(first Indian) क्रिकेटर हैं, जो बीबीएल में खेलते नजर आएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...