1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Unnao Murder: केशव मौर्य ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा-नई सपा में सपाइयों का हर घिनौना अपराध माफ करोगे

Unnao Murder: केशव मौर्य ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा-नई सपा में सपाइयों का हर घिनौना अपराध माफ करोगे

उन्नाव ​जिले में लापता युवती ​की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। लातपा युवती का शव दो महीने बाद बरामद हुआ। इस वारदात के पीछे पूर्व मंत्री और सपा नेता फतेहबहादुर सिंह के बेटे राजोल सिंह का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस ने राजोल सिंह को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं, अब इस घटना को लेकर सियासत तेज हो गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Unnao Murder: उन्नाव ​जिले में लापता युवती ​की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। लातपा युवती का शव दो महीने बाद बरामद हुआ। इस वारदात के पीछे पूर्व मंत्री और सपा नेता फतेहबहादुर सिंह के बेटे राजोल सिंह का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस ने राजोल सिंह को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं, अब इस घटना को लेकर सियासत तेज हो गयी है।

पढ़ें :- UP News: यूपी के सभी गांवों में बनेगा बरात घर और अंत्येष्टि स्थल, शासन को भेजा गया प्रस्ताव

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘अखिलेश यादव जी सपा नेता के खेत में दलित बेटी का शव बरामद, जब बेटी की मां आपकी गाड़ी के सामने गिड़गिड़ा रही थी तो उनकी बात नहीं सुनना और सपा नेता का संरक्षण करोगे।

पढ़ें :- केशव बोले- दंगाईयों, पत्थर बाजों की पिटाई पर अखिलेश को होता है दर्द ,क्या है कारण?

नई सपा में सपाइयों का हर घिनौना अपराध माफ करोगे। जांचकर दोषी को दंड पीड़ित को न्याय दिलाने कसर नहीं छोड़ेंगे।’ वहीं, इस घटना को लेकर मायावती ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि, ‘उन्नाव जिले में सपा नेता के खेत में दलित युवती का दफनाया हुआ शव बरामद होना अति-दुःखद व गंभीर मामला। परिवार वाले पहले से ही उसके अपहरण व हत्या को लेकर सपा नेता पर शक कर रहे थे। राज्य सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दोषियों के खिलाफ तुरन्त सख्त कानूनी कार्रवाई करे।’

पढ़ें :- Gyanvapi Survey: शिवलिंग मिलने के दावे के बाद ​केशव मौर्य बोले-'सत्य ही शिव' है
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...