1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP: वाराणसी के बाद गाजीपुर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे CM YOGI, बांटी राहत सामग्री

UP: वाराणसी के बाद गाजीपुर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे CM YOGI, बांटी राहत सामग्री

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। गुरुवार को सीएम योगी (Cm YOgi) वाराणसी में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। इसी क्रम में सीएम योगी (Cm Yogi) शुक्रवार को गाजीपुर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया। इसके साथ ही इस दौरान ने बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत सामग्री भी बांटी और उनकी हर संभव मदद की बात कही।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। गुरुवार को सीएम योगी (Cm YOgi) वाराणसी में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। इसी क्रम में सीएम योगी (Cm Yogi) शुक्रवार को गाजीपुर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया। इसके साथ ही इस दौरान ने बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत सामग्री भी बांटी और उनकी हर संभव मदद की बात कही।

पढ़ें :- नवचयनित प्राविधिक सहायकों को सीएम ने बांटे नियुक्ति पत्र, कहा-आवेदन से लेकर नियुक्ति पत्र के लिए नहीं करनी पड़ी होगी सिफारिश

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022 : बीजेपी विस्तारकों के बल पर लिखेगी जीत की इबारत

इससे पहले सीएम योगी (Cm Yogi)  गाजीपुर  (Ghazipur) के गहमर गांव पहुंचे, जहां उन्होंने बाढ़ पीड़ित 182 परिवारों को राहत सामग्री बांटी। इसके साथ ही सीएम (Cm) ने उन्हें आवश्वासन दिया कि उनकी हर संभव मदद की जाएगी। सरकार इसको लेकर लगातार काम कर रही है।

पढ़ें :- सपा सरकार में आतंकवादियों की आरती जाती थी उतारी , हिंदुओं पर दर्ज होते थे झूठे मुकदमे : सीएम योगी

साथ ही सीएम योगी (Cm Yogi) ने सभा में बाढ़ पीड़ितों के हित के लिए किए जा रहे सरकार के प्रयासों से अवगत कराते हुए तैयारियों के बारे में भी जानकारी दी। बता दें कि, गहमर इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में सबसे ज्यादा बाढ़ प्रभावित चार तहसील सेवराई 150, सदर 10, मुहम्मदाबाद 5 और जमानिया 17 पीड़ितों को राहत सामग्री का वितरण किया गया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...