1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: खेला होबे, खदेड़ा होबे के बाद अब अखिलेश का ‘मेला होबे’

UP Election 2022: खेला होबे, खदेड़ा होबे के बाद अब अखिलेश का ‘मेला होबे’

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी हलचल बढ़ गई है। स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद से कई विधायकों ने भी पार्टी छोड़ दी है। वहीं, इसको लेकर अब प्रदेश में बड़े राजनीति उथल-पुथल होने की संभावना है। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 'मेला होबे' होगा का बड़ा नारा दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी हलचल बढ़ गई है। स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के इस्तीफे के बाद से कई विधायकों ने भी पार्टी छोड़ दी है। वहीं, इसको लेकर अब प्रदेश में बड़े राजनीति उथल-पुथल होने की संभावना है। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ‘मेला होबे’ होगा का बड़ा नारा दिया है।

पढ़ें :- Turkey Earthquake : मिडिल ईस्ट के चार देश भूकंप से तबाह, चारों तरफ बिछीं सैकड़ों लाशें, हजारों इमारतें जमींदोज

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘इस बार सभी शोषितों, वंचितों, उत्पीड़ितों, उपेक्षितों का ‘मेल’ होगा और भाजपा की बांटने व अपमान करने वाली राजनीति के ख़िलाफ़ सपा की सबको सम्मान देने वाली राजनीति का इंक़लाब होगा। बाइस में सबके मेल मिलाप से सकारात्मक राजनीति का ‘मेला होबे’। भाजपा की ऐतिहासिक हार होगी।’

बता दें कि, इससे पहले कई बार कई मंचों पर पश्चिम बंगाल चुनाव की तर्ज पर अखिलेश यादव ने खदेड़ा होबे का नारा दिया था। ओम प्रकाश राजभर ने भी खदेड़ा होबे की बात कही थी। वहीं, स्वामी के साइकिल पर सवार होते ही अखिलेश ने कहा है कि ‘मेला होबे’।

 

पढ़ें :- मौलाना कल्बे ज़व्वाद के शिया महाविद्यालय विरोधी कृत्य के खिलाफ शियाक्टा मैदान में , कर डाली ये मांग
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...