1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP: योगी सरकार के मंत्री दुकान पर बनाते दिखे चाय, वीडियो हुई वायरल

UP: योगी सरकार के मंत्री दुकान पर बनाते दिखे चाय, वीडियो हुई वायरल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) के एक मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो मेें मंत्री एक चाय की दुकान पर चाय बनाते हुए दिख रहे हैं। मंत्री को चाय बनात देख पहले किसी को विश्वसा नहीं हुआ। हालांकि, बाद में लोग वहां पहुंचे तो उन्हें इसका विश्वास हुआ।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) के एक मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो मेें मंत्री एक चाय की दुकान पर चाय बनाते हुए दिख रहे हैं। मंत्री को चाय बनात देख पहले किसी को विश्वसा नहीं हुआ। हालांकि, बाद में लोग वहां पहुंचे तो उन्हें इसका विश्वास हुआ।

पढ़ें :- अमेठी: मासूम के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

वहीं, इसकी खबर लगते ही आस पास के लोगों की भीड़ वहां पर जुट गयी। लोगों ने वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया। बता दें कि, शनिवार को योगी सरकार (Yogi Sarkar) में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना (Cabinet Minister Satish Mahana) काली मंदिर रोड की चाय की दुकान पर पहुंचे थे।

यहां उन्होंने दुकानदार से हालचाल पूछा। इसके बाद वह खुद चाय बनाने लगे। आस पास के लोगों को जानकारी लगते ही वहां पर भारी संख्या में भीड़ जुट गयी। कैबिनेट मंत्री के हाथ की चाय पीने के लिए हर कोई आतुर दिखा।

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना (Cabinet Minister Satish Mahana)  जनता दरबार से निकले। इस दौरान उन्हें स्व.परवेज की चाय की दुकान दिख गई। परवेज की पत्नी ऊर्मिला देवी खुद चाय बना रही थीं। सतीश महाना दुकान जाकर खुद चाय बनाने लगे। इसके बाद आसपास खड़े लोगों को चाय पिलाई।

पढ़ें :- वरुण गांधी और बीजेपी नेतृत्व में बढ़ी दूरियां, तो कांग्रेस ने किया स्वागत लिखा 'दुख भरे दिन बीते रे भइया...'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...