1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP MLC Election 2022: एमएलसी चुनाव के लिए जारी है वोटिंग, कई जगहों पर सपा-भाजपा के कार्यकर्ता आए आमने-सामने

UP MLC Election 2022: एमएलसी चुनाव के लिए जारी है वोटिंग, कई जगहों पर सपा-भाजपा के कार्यकर्ता आए आमने-सामने

उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव 2022 के लिए आज वोटिंग हो रही है। 27 स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान चल रहा है। ज्यादातर सीटों पर सपा और भाजपा के प्रत्याशियों के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। वोटिंग के दौरान कई जगहों पर कहासुनी की खबरे भी सामने आईं हैं। वहीं, वोटिंग के दौरान पुलिसबल बड़ी संख्या में तैनात है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP MLC Election 2022: उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव 2022 के लिए आज वोटिंग हो रही है। 27 स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान चल रहा है। ज्यादातर सीटों पर सपा और भाजपा के प्रत्याशियों के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। वोटिंग के दौरान कई जगहों पर कहासुनी की खबरे भी सामने आईं हैं। वहीं, वोटिंग के दौरान पुलिसबल बड़ी संख्या में तैनात है।

पढ़ें :- China Spy Balloon : लैटिन अमेरिका में भी दिखा चीन का जासूसी गुब्बारा,चीन का इनकार

अमरोहा में सपा-भाजपा के एजेंटों में कहासुनी
बता दें कि, अमरोहा में एमएलसी चुनाव के दौरान ब्लॉक मुख्यालय पर बने बूथ पर सपा और भाजपा के एजेंटों के बीच कहासुनी हुई। सपा के एजेंटों का आरोप था कि भाजपा के लोग फर्जी वोटिंग कर रहा है। इसको लेकर वहां पर हंगामा भी हुआ। मौके पर तैनात पुलिस ने हालात संभाले हुए है।

सपा ने लगाया गंभीर आरोप
बता दें कि, एमएलसी चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पार्टी की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि, MLC चुनावों में जारी मतदान को प्रभावित करने के लिए सत्ता के डबल इंजन का उपयोग कर रही BJP सरकार। BDC,प्रधान, जिला पंचायत सदस्यों को मतदान करने से रोका जा रहा है। सत्ता के दंभ से लड़ते हुए अत्याचार के खिलाफ है ये मतदान।
संज्ञान ले EC, सुनिश्चित हो निष्पक्ष और भय मुक्त मतदान।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...