1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: राज्यमंत्री दिनेश खटीक के आरोपों के बाद केशव मौर्य बोले-अधिकारी और कर्मचारी सुने जन प्रतिनिधियों की बात

UP News: राज्यमंत्री दिनेश खटीक के आरोपों के बाद केशव मौर्य बोले-अधिकारी और कर्मचारी सुने जन प्रतिनिधियों की बात

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के जल शक्ति मंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफे का पत्र वायरल हो रहा है। उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, दलित समाज के राज्यमंत्री होने के कारण मेरे किसी भी आदेश पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती है और न ही मुझे किसी बैठक की सूचना दी जाती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP News: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के जल शक्ति मंत्री दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) के इस्तीफे का पत्र वायरल हो रहा है। उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, दलित समाज के राज्यमंत्री होने के कारण मेरे किसी भी आदेश पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती है और न ही मुझे किसी बैठक की सूचना दी जाती है।

पढ़ें :- UP News: सर्वे के बीच मदरसों के बच्चों के लिए योगी सरकार  करने जा रही ये काम

यही नहीं उन्होंने आरोप लगाया है कि, विभाग में कौन-कौन सी योजनाएं वर्तमान में संचालित हैं तथा उस पर क्या कार्यवाही हो रही है इत्यादि कोई सूचना अधिकारियों द्वारा नहीं दी जाती है। उन्होंने कहा कि इसके कारण वो अपना त्यागपत्र दे रहे हैं। वहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने इसको लेकर अधिकारियों और कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘यूपी के हर अधिकारी/कर्मचारी को प्रोटोकॉल का पालन करना होगा, मंत्रीगणों के साथ जन प्रतिनिधियों की भी बातें सुनकर समाधान करें। कार्यकर्ताओं को सम्मान दें, जनता की ईमानदारी से सेवा करें वरना कार्रवाई होगी। श्री अखिलेश यादव जी साज़िश की जगह सपा को समाप्त होने से बचाने पर ध्यान दें।’

पढ़ें :- UP News: कार और रोडवेज बस की भिडंत, सिपाही समेत चार की मौत

इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि, ‘ग़रीबों/दलितों/पिछड़ों/वंचितो को केवल वोट बैंक माननेवाले सपाई/बसपाई/कांग्रेसी भाजपा को ज्ञान नहीं दें! प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में सबका साथ सबका विकास सबको सम्मान सबको स्थान देते हुए डबल इंजन सरकार विकास के पथ पर अग्रसर है जो आप बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हो।’

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...