1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: योगी सरकार के मंत्री अफसरों की कार्यशैली से नाराज होकर धरने पर बैठे, जानिए पूरा मामला

UP News: योगी सरकार के मंत्री अफसरों की कार्यशैली से नाराज होकर धरने पर बैठे, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शनिवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब कारागार राज्यमंत्री और हरगांव के विधायक सुरेश राही (Suresh Rahi) कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठ गए। मंत्री के धरने पर बैठने की खबर लगते ही वहां पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अधिकारी उन्हें मनाने के लिए वहां पर पहुंचे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शनिवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब कारागार राज्यमंत्री और हरगांव के विधायक सुरेश राही (Suresh Rahi) कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठ गए। मंत्री के धरने पर बैठने की खबर लगते ही वहां पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अधिकारी उन्हें मनाने के लिए वहां पर पहुंचे।

पढ़ें :- Sitapur News : डांट से खफा छात्र ने टीचर पर असलहे की ताबड़तोड़ फायरिंग , गंभीर हालत में टीचर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर

दरअसल, हरगांव इलाके के पिपाराघूरी में गौशाला को लेकर दो पक्षों में विवाद और पिछले दिनों बाबा साहब की मूर्ति तोड़े जाने समेत अन्य मामलों में एसडीएम सदर ने 170 ग्रामीणों को नोटिस जारी की है। इसी मामले में राज्यमंत्री सुरेश राही अपने समर्थकों के साथ डीएम से मिलने के लिए वहां पहुंचे थे। हालांकि, इस दौरान अपने कार्यालय में नहीं थे।

इसको लेकर राज्यमंत्री अपने समर्थकों के साथ वहां पर धरने पर बैठ गए। राज्यमंत्री के धरने पर बैठने की खबर लगते ही एसडीएम सदर अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और मान मनौवल शुरू कर दी।

कारागार राज्यमंत्री का कहना है कि पहले मामले की जांच करनी चाहिए थी उसके बाद नोटिस जारी किए जाते। राज्य मंत्री ने पुलिस अधीक्षक पर भी मनमानी करने का आरोप लगाया है। उधर, जानकारी मिलते ही कलेक्ट्रेट पहुंचे डीएम अनुज सिंह ने राज्यमंत्री से बातचीत करते हुए उन्हें किसी तरह मनाया।

पढ़ें :- जेल में बंद सपा सांसद आजम खान की तबीयत बिगड़ी, मेदांता किए गए रिफर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...