1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urvashi Rautela ने यूक्रेन में अपनी आगामी एक्शन फिल्म की शूटिंग की शुरू

Urvashi Rautela ने यूक्रेन में अपनी आगामी एक्शन फिल्म की शूटिंग की शुरू

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपर स्टार उर्वशी रौतेला एक बहुमुखी अभिनेत्री हैं और एक ओवरअचीवर, उर्वशी रौतेला भी आज एक इंटरनेट सनसनी हैं। वह अभिनेत्री जिसने सबसे अधिक सौंदर्य खिताब जीते। जैसे ही लॉकडाउन खुला है उर्वशी रौतेला बैक-टू-बैक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आगामी एक्शन फिल्म के लिए यूक्रेन के लिए उड़ान भरी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपर स्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बहुमुखी अभिनेत्री हैं और एक ओवरएचीवर (overachiever), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी आज एक इंटरनेट सनसनी हैं। वह अभिनेत्री जिसने सबसे अधिक सौंदर्य खिताब जीते। जैसे ही लॉकडाउन खुला है उर्वशी रौतेला बैक-टू-बैक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी आगामी एक्शन फिल्म के लिए यूक्रेन के लिए उड़ान भरी।

पढ़ें :- Urvashi Rautela के नए लुक को देख फैंस हुए बोल्ड, ऐसे कर रहे हैं कमेंट्स

सनम रे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को हवाई अड्डे पर देखा गया क्योंकि वह अपना नया अध्याय शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस समय यूक्रेन में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कहा जाता है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक एक्शन ड्रामा फिल्म पर काम कर रही हैं जिसमें एक हाई वोल्टेज ड्रामा और एक्शन सीन है।

जो अभिनेत्री पहले से ही फिट और फाइन है वह अपने एक्शन स्टंट को करने के लिए फिट और मजबूत होने के लिए अपने शरीर पर कड़ी मेहनत कर रही है। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैंस को अपनी डेली लाइफ से अपडेट रखने की कोशिश करती हैं।

प्रतिभाशाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में शूट लोकेशन से एक वीडियो अपलोड किया है, अभिनेत्री अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से कॉफी ब्रेक लेती हुई दिखाई दे रही है, उर्वशी एक प्रिंटेड शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसमें हरे रंग की स्कर्ट है, क्योंकि वह कैमरे की ओर शान से चलती है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फिल्म के बारेमें ऑफिशियल कर दिया है।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में “थिरुतु पायल 2” के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। जो दिल है ग्रे है। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब श्रृंखला “इंस्पेक्टर अविनाश” में अभिनय कर रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...