1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड: बीजेपी विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ रेप का केस दर्ज, ​महिला नेत्री ने लगाया है आरोप

उत्तराखंड: बीजेपी विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ रेप का केस दर्ज, ​महिला नेत्री ने लगाया है आरोप

उत्तराखंड के हरिद्वार की ज्वालापुर विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर पर गंभीर आरोप लगे हैं। बीजेपी विधायक पर रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला नेत्री की शिकायत पर कोर्ट के आदेश के बाद बाहादराबाद थाने में विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार की ज्वालापुर विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर पर गंभीर आरोप लगे हैं। बीजेपी विधायक पर रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला नेत्री की शिकायत पर कोर्ट के आदेश के बाद बाहादराबाद थाने में विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पढ़ें :- अब दिल्ली में भी कांवड़ यात्रा बैन, कोरोना के चलते लिया फैसला

दरअसल बीती 26 मई को भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने ज्वालापुर कोतवाली में तहरीर देकर महिला समेत 5 लोगों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। बता दें कि विधायक ने अपनी तहरीर में कहा था कि कुछ दिनों पूर्व ​महिला क्षेत्र की शिकायत के समाधान के लिए उनसे मिली थी।

आरोप लगाया था कि अपने 5 साथियों के साथ विधायक को झूठे मामले में फंसाने का दबाव बनाकर 30 लाख की मांग कर रही थी। एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है, मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, महिला ने शिकायत में कहा है कि विधायक ने कुछ महीने पहले उसके साथ बलात्कार किया। उस समय मामला दर्ज नहीं कराने के पीछे विधायक की तरफ से मिली धमकी को कारण बताया गया है। विधायक ने महिला को आग लगाकर मार डालने की धमकी दी थी।

 

पढ़ें :- उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला: कोरोना संकट के चलते स्थगित हुई कांवड़ यात्रा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...