HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘मोदी का परिवार’ टैग लाइन पर वरुण गांधी का वार, बोले- परिवार का मतलब होता है,जो हर वार पर साथ दे

‘मोदी का परिवार’ टैग लाइन पर वरुण गांधी का वार, बोले- परिवार का मतलब होता है,जो हर वार पर साथ दे

लोकसभा के चुनावी मैदान से अभी तक गायब वरुण गांधी (Varun Gandhi) छठे चरण के चुनाव में सुल्तानपुर लोकसभा सीट (Sultanpur Lok Sabha Seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रत्याशी व अपनी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के समर्थन में जनसभा करने गुरुवार को पहुंचे थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

सुल्तानपुर। लोकसभा के चुनावी मैदान से अभी तक गायब वरुण गांधी (Varun Gandhi) छठे चरण के चुनाव में सुल्तानपुर लोकसभा सीट (Sultanpur Lok Sabha Seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रत्याशी व अपनी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के समर्थन में जनसभा करने गुरुवार को पहुंचे थे। वरुण गांधी (Varun Gandhi)  के गले में तो भाजपा का पटका नहीं नजर आया। सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात यह थी की उनके भाषण से भाजपा और उसका शीर्ष नेतृत्व गायब दिखा। ‘मोदी का परिवार’ (Modi Ka Parivar) वाली टैग लाइन से हटकर उन्होंने अपने परिवार की बात की। कहा कि सबका अधिकार हमारे परिवार पर है।

पढ़ें :- अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, खरगे पर कसा तंज

वरुण गांधी (Varun Gandhi)  ने कहा कि यहां पर कोई हमसे अलग नहीं है। मैं आपको बताता हूं पूरे सुल्तानपुर में हमारे एक भी व्यक्ति से कोई नाराजगी या दुश्मनी नहीं है। अगर वो बीमार पड़े तो सबसे पहले हम ही उनकी मदद करेंगे। वरुण गांधी (Varun Gandhi)  ने सुल्तानपुर से भावानात्मक लगाव पर जोर देते हुए कहा कि जब मैं सुल्तानपुर पहली बार आया तो यहां पर हमें अपने पिता की खुशबू लगी, लेकिन आज मुझे कहने में बहुत गौरव महसूस हो रहा है कि आज मैं अपनी मातृभूमि में आ गया।

वरुण ने कहा कि जितने लोग यहां उपस्थित हैं, अगर कोई संकट कभी आए तो अकेला नहीं है। मैं अपना फोन नंबर बोल रहा हूं, लिखिए, ये मैं एक सुरक्षा कवच दे रहा हूं। जिसके पास मेरी मां का नंबर है, वो और बड़ा सुरक्षा कवच है। रात में 11 बजे 12 बजे फोन उठाकर उनकी मां लोगों की समस्या का निराकरण करती हैं।

वरुण गांधी (Varun Gandhi)  ने कहा कि मैं बड़ी जिम्मेदारी से यह बात कहता हूं, सुल्तानपुर में न काबिलियत की कमी है, न साहस की, न प्रतिभा की, और न ही स्वाभिमान की। सुल्तानपुर के लोगों को केवल ऐसा एक व्यक्ति चाहिए जो उनको अपना परिवार मानें। वरुण गांधी ने बिना नाम लिए ‘मोदी का परिवार’ (Modi Ka Parivar)  टैग लाइन पर कटाक्ष किया। कहा कि परिवार का मतलब होता है, हर वार पर जो साथ दें,वही परिवार होता है। हम लोग एक वादा करते हैं नाली, सड़क, बिजली यह सब होता रहेगा, लेकिन सुल्तानपुर का कोई व्यक्ति कभी अकेला नहीं होगा।

पढ़ें :- योगी सरकार पेपर लीक और सॉल्वरों के खिलाफ लाएगी नया कानून, बुलडोजर एक्शन, 1 करोड़ जुर्माना और जेल…
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...