1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. करोना से वेदा कृष्णामूर्ति क्रिकेटर के माँ और बहन की गयी जान, जाने क्या कहा इसपर उन्होंने

करोना से वेदा कृष्णामूर्ति क्रिकेटर के माँ और बहन की गयी जान, जाने क्या कहा इसपर उन्होंने

इस खिलाड़ी के हौसले देख कर आपको गर्व होगा, तो वही इनका दर्द देख कर आपके आखो से आसु भी आ जायेगे। अपनी माँ और बहन के चले जाने का दर्द बताते हुए, ये कहती है की ‘तुम दोनों के चले जाने के बाद मेरी दुनिया पूरी तरह से बदल गयी है। मुझे नहीं पता कि हमारा परिवार फिर से कैसे मुस्कुरा पायेगा। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि मै आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं। और हमेसा आपकी कमी खलती रहेगी।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

भारत इस समय कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना कर रहा है। देश में पिछले कुछ दिनों से लगातार ही कोविड-19 से मरने वालो की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इन्ही मरने वालो की लिस्ट में मशहूर क्रिकेटर वेदा कृष्णामूर्ति की माँ और बहन भी शामिल है। बेंगलुरु की 28 साल की इस क्रिकेटर ने अपनी बहन और मां को भावनात्मक श्रद्घांजलि दी है। वेदा की मां और बहन का निधन दो सप्ताह पहले ही हुआ है। वेदा कहती है की मेरी दो-दो माँ थी, मेरी बड़ी बहन भी मुझे माँ के समान प्यार करती थी ,लेकिन सायद कुदरत को यह मंजूर न था। भागवान ने मुझसे मेरी दोनों ही माँ को छीन लिया। अब मै बिलकुल अकेली पर गयी हु। आप दोनों हमारे घर की नींव थ।,कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसा दिन भी आयेगा,यह जानकर काफी दुख होता है कि तुम दोनों मेरे साथ अब नहीं हो,

पढ़ें :- T20 World Cup : भारत-पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में मिली जगह, फाइनल 14 नवंबर को

वेदा ने आपने दर्द में लिखा की मेरे परिवार ने सब कुछ सही तरीके से किया, लेकिन फिर भी हम उन्हें बचा नहीं सके। यह वायरस काफी खतरनाक है,इससे बचना काफी कठिन है। इसलिए सभी को और ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है उनकी मां चेलुवांबा देवी की मौत के दो सप्ताह के बाद बड़ी बहन वत्सला शिवकुमार का निधन हुआ था। इस घटना से टूट चुकी वेदा जो भारत के लिए 48 एकदिनी और 76 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेल खेल चुकी है। आज वो  सोशल मीडिया के जारिये इस महामारी का सामना कर रहे लोगों की मदद कर रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...