1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. VIDEO: एलन मस्क ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों महंगी है टेस्ला की कार

VIDEO: एलन मस्क ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों महंगी है टेस्ला की कार

Video Elon Musk Made Big Disclosure Told Why Teslas Car Is Expensive

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली. इन दिनों सोशल मीडिया पर टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो साल 2008 का है, जिसमें मस्क बता रहे हैं कि आखिर टेस्ला की कारें इतनी महंगी क्यों होती हैं. साल 2008 में सिलिकॉन वैली में शूट किए गए इस वीडियो में एलन मस्क बता रहे है कि टेस्ला के महंगे होने का राज क्या है.

पढ़ें :- Tesla के CEO मास्क का बड़ा खुलासा, इस कार मे नहीं होगी ड्राइवर की जरुरत

वायल हुए वीडियो में एलन मस्क कह रहे हैं कि टेस्ला रोडस्टर को जब भी कोई खरीदता है तो उसका पूरा पैसा टेस्ला की सस्ती कारों के विकास के लिए इस्तेमाल किया जाता है. वीडियो में मास्क मजाकिया अंदाज में ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि टेस्ला में  मेरी सैलरी सबसे कम है. मैं एक स्वयंसेवक हूं. मस्क की दूर दृष्टि साल 2008 के इस वीडियो में साफ दिखाई दे रही है.

इस वीडियो में एलन मस्क ने साफ किया कि विकसित होने के लिए कोई भी नई तकनीक पूरा समय लेती है. उदाहरण के तौर पर उन्होंने बताया कि अपने शुरुआती दौर में सेल फोन और लैपटॉप आज जैसे नहीं थे. इन्हें विकसित होने में एक पूरा निश्चित समय लगा. ऐसे में टेस्ला की सफलता और साल 2008 की स्थिति को आज आप देखकर समझ जाओगे कि मस्क ने कैसे अपनी बात को सच कर दिखाया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...